scriptखेत जा रही महिला को पता पूछने के बहाने रोका, चाकू से हमलाकर छीने गहने | Attacking with a knife stolen jewelry in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

खेत जा रही महिला को पता पूछने के बहाने रोका, चाकू से हमलाकर छीने गहने

बाइक पर आए थे दो युवक, महिला को गंगापुर में कराया भर्ती

भीलवाड़ाMar 18, 2019 / 03:14 am

tej narayan

Attacking with a knife stolen jewelry in bhilwara

Attacking with a knife stolen jewelry in bhilwara

बागोर/गंगापुर।

कारोही क्षेत्र के महेन्द्रगढ़ का खेड़ा में मोटरसाइकिल सवार दो जने खेत जा रही महिला पर हमला कर पांच तोला सोने के गहने छीन ले भागे। जख्मी हालत में महिला को गंगापुर अस्पताल में भर्ती कराया। दिनदहाड़े लूट की वारदात से ग्रामीण दहशत में आ गए। कारोही पुलिस ने लूट का मामला दर्ज किया है।
थानाधिकारी मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि महेन्द्रगढ़ का खेड़ा की बदाम देवी (32) पत्नी नारायण गाडरी मवेशियों को खेत ले जा रही थी। लाल बाइक पर दो जने उसके पास रूके व कुएं पर जाने का रास्ता पूछा। इस बीच बाइक सवार एक युवक ने चाकू निकाल बदाम पर वार कर दिया। अचानक हुए हमले से बदाम संभल नहीं पाई और गिर गई। तभी लुटेरे बदाम की पांच तोले की सोने की रामनामी और दो मांदलिया छीनकर भाग गए। बदाम की चीख सुन आसपास खेतों में काम कर रहे लोग आए। लहूलुहान बदाम को गंगापुर अस्पताल ले गए। खून ज्यादा बहने से उसे प्राथमिक इलाज के बाद भीलवाड़ा रैफर किया। उधर, पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर नाकाबंदी कराई लेकिन लुटेरे हाथ नहीं आए। पीडि़ता के पति की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया।

तीन दिन में दूसरी वारदात

जिले में बढ़ती चोरी और लूट की घटना ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए। तीन दिन में लूट की दूसरी वारदात हुई है। माण्डल के बावड़ी में शुक्रवार को खेत पर महिला पर चाकू से हमला कर युवक गहने छीन ले गया था। माण्डल पुलिस ने तीस घण्टे में मामला का राजफाश कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

Home / Bhilwara / खेत जा रही महिला को पता पूछने के बहाने रोका, चाकू से हमलाकर छीने गहने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो