scriptCCTV cameras searched till Beawar, then chain robbers were caught | ब्यावर तक खंगाले सीसी कैमरे, तब धरे गए चेन लुटेरे | Patrika News

ब्यावर तक खंगाले सीसी कैमरे, तब धरे गए चेन लुटेरे

locationभीलवाड़ाPublished: Feb 02, 2024 07:58:48 pm

भीलवाड़ा शहर में आरसी व्यासनगर में दस दिन पहले स्कूटी सवार महिला के गले से सोने की चेन लूट की वारदात का सुभाषनगर पुलिस ने गुरुवार को खुलासा किया। पुलिस ने दो शातिर बदमाश गिरफ्तार किए। इनमें एक पर 15 हजार का इनाम है।

ब्यावर तक खंगाले सीसी कैमरे, तब धरे गए चेन लुटेरे
ब्यावर तक खंगाले सीसी कैमरे, तब धरे गए चेन लुटेरे

भीलवाड़ा शहर में आरसी व्यासनगर में दस दिन पहले स्कूटी सवार महिला के गले से सोने की चेन लूट की वारदात का सुभाषनगर पुलिस ने गुरुवार को खुलासा किया। पुलिस ने दो शातिर बदमाश गिरफ्तार किए। इनमें एक पर 15 हजार का इनाम है। chain robbers in bhilwara

थाना प्रभारी जय सुल्तान ने बताया कि आरसी व्यासनगर में बाइक सवार दो जनों ने 21 जनवरी को स्कूटी सवार महिला के गले पर झपट्टा कर सोने की चेन छीन ली। आरके कॉलोनी निवासी खशबू जैन ने रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले।

कॉल डिटेल भी निकाली
संदिग्धों के हुलिए के आधार पर मांडल चौराहा, हरिपुरा, आसींद , बदनोर, बर, जोधपुर बाइपास, ब्यावर, अजमेर बाईपास पर सैकडों सीसी कैमरे खंगाले। इसी प्रकार घटना स्थल क्षेत्र की कॉल डिटेल भी निकाली। कांस्टेबल भूपेन्द्र सिंह को अहम सूचना मिली। इस आधार पर पुलिस ने दबिश देकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।


एक दर्जन लूटी चेन
पूछताछ में अभियुक्तों ने ब्यावर जिले के दादाबाड़ी निवासी कुलदीप जावा उर्फ गागुस (22) पुत्र स्व लक्ष्मण जावा व दूदू जिले के नरैना थाना क्षेत्र निवासी शुभम जाजोटर पुत्र (22 ) गोपाललाल बताया। दोनों ने लूट की वारदात कबूल की। दोनों ने भीलवाड़ा व अजमेर समेत कई जिलों में चेन लूट की दर्जनों वारदात कबूल की।

ट्रेंडिंग वीडियो