scriptहैड कांस्टेबल के मकान से नकदी समेत लाखों के गहने पार | Lakhs of ornaments including cash crossed from head constable's house | Patrika News
भीलवाड़ा

हैड कांस्टेबल के मकान से नकदी समेत लाखों के गहने पार

जहाजपुर क्षेत्र के कुराडि़या स्थित माताजी का खेड़ा में चोरों ने हैड कांस्टेबल के मकान से तीन लाख की नकदी समेत लाखों का माल पार कर ले गए। वारदात के समय परिवार घर में सोया हुआ था। छत के रास्ते मकान में घुसे चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। इस सम्बंध में रिपोर्ट जहाजपुर थाने में दी गई।

भीलवाड़ाAug 01, 2021 / 10:19 am

Akash Mathur

Lakhs of ornaments including cash crossed from head constable's house

Lakhs of ornaments including cash crossed from head constable’s house

भीलवाड़ा. जहाजपुर क्षेत्र के कुराडि़या स्थित माताजी का खेड़ा में चोरों ने हैड कांस्टेबल के मकान से तीन लाख की नकदी समेत लाखों का माल पार कर ले गए। वारदात के समय परिवार घर में सोया हुआ था। छत के रास्ते मकान में घुसे चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। इस सम्बंध में रिपोर्ट जहाजपुर थाने में दी गई।
थानाप्रभारी हरीश सांखला के अनुसार पारोली थाने पर तैनात हैड कांस्टेबल रतनसिंह मीणा का पैतृक गांव माताजी का खेड़ा (कुराडि़या) में है। देर रात चोर छत के रास्ते से घुसे। कमरे में अलमारी को चाबी से खोल दिया। उससे तीन लाख रुपए नकद, दो चांदी की कडि़यां, दो चांदी की पायजब, सोने की चेन, दो जोड़ी सोने की झुमरिया, दो नाक की बालियां समेत पांच लाख के गहने चुरा लिए। घटना के समय परिजना कमरे तथा कुछ बरामदे में सोए थे। शनिवार जाग होने पर परिजनों को घटना का पता चला। अलमारी खुली मिली और कमरे में सामान बिखरा था। सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। हैड कांस्टेबल के पुत्र मुकेश ने थाने पर रिपोर्ट दी। पुलिस के अनुसार जिस कमरे में अलमारी से गहने पार हुए उस कमरे का ताला नहीं लगा था। अलमारी की चाबी उसके ऊपर ही रखी हुई थी। इससे चोरों को ज्यादा देर तलाशने में नहीं लगी। मकान के बाहर पुलिसकर्मी की पुत्री सोई हुई थी। पास ही कमरे में अन्य परिजन थे।

Home / Bhilwara / हैड कांस्टेबल के मकान से नकदी समेत लाखों के गहने पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो