scriptलूट और नकबजनी गैंग का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार, तेरह वारदातें कबूलीं | Robbery and Naqbajni gang busted, three arrested, thirteen crimes conf | Patrika News
भीलवाड़ा

लूट और नकबजनी गैंग का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार, तेरह वारदातें कबूलीं

प्रतापनगर पुलिस ने बुधवार को लूट और नकबजनी गैंग का पर्दाफाश कर तीन जनों को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने शहर में १३ वारदातों को करना कबूल किया है। उनकी निशानदेही पर चोरी की चार मोटरसाइकिलों के अलावा दो मोबाइल बरामद किए गए हैं।

भीलवाड़ाSep 22, 2021 / 11:45 pm

Akash Mathur

Robbery and Naqbajni gang busted, three arrested, thirteen crimes conf

Robbery and Naqbajni gang busted, three arrested, thirteen crimes conf

भीलवाड़ा. प्रतापनगर पुलिस ने बुधवार को लूट और नकबजनी गैंग का पर्दाफाश कर तीन जनों को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने शहर में १३ वारदातों को करना कबूल किया है। उनकी निशानदेही पर चोरी की चार मोटरसाइकिलों के अलावा दो मोबाइल बरामद किए गए हैं।
सरे राह लूटी थी बाइक, मोबाइल, चेन आदि
थानाप्रभारी राजेन्द्र गोदारा ने बताया कि ९ सितम्बर को मनोहरसिंह राणावत फैक्ट्री से घर जा रहा था। गंगापुर तिराहे के निकट दो युवक लिफ्ट मांगकर उसकी बाइक पर बैठ गए। जोधड़ास फाटक से सौ फीट रोड के बीच बाइक को रुकवा कर लिफ्ट लेकर बैठे दोनों युवकों ने मनोहरसिंह के साथ मारपीट करके उसकी बाइक, मोबाइल, चांदी की चेन, बैग और पर्स छीन लिया और भाग गए।
ऐसे किया मकान में हाथ साफ
इसी तरह ४ सितम्बर को बाबा धाम के सामने श्यामनगर निवासी रामनिवास शर्मा के सूने मकान का चोरों ने ताला तोड़ दिया। यहां से सोने-चांदी के गहने व अन्य सामान ले गए। पुलिस ने लूट और चोरी का मामला दर्ज किया। मामले के खुलासे के लिए सीआई गोदारा के नेतृत्व में गठित विशेष टीम में उपनिरीक्षक रामस्वरूप, चन्द्रभान को शामिल किया गया। टीम ने अनुसंधान के बाद लूट और चोरी में लिप्ते रहे बाबा धाम के सामने रहने वाला धर्मराज सांसी, माताजी का खेड़ा (बनेड़ा) हाल स्वरूपगंज बीलिया निवासी पिंटू उर्फ नेना सांसी तथा बिहारीपुरा (मंगरोप) निवासी मुकेश उर्फ ढांचा मीणा को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने लूट के प्रकरण में दो जनों को बापर्दा रखा है।
यह वारदात का खुलासा
आरोपियों से पूछताछ में बाबा धाम मंदिर के सामने सूने मकान में चोरी, विवेकानंद नगर महाराज की होटल के पीछे मकान में चोरी, इन्द्रा मार्केट से बाइक, इन्द्रा मार्केट में राहगीर से १५ हजार नकद व दो मोबाइल छीनकर ले जाने, महाराणा टॉकिज के पास कपड़े की दुकान में मोबाइल व सामान चुराना, बड़ला चौराहे के निकट राह चलते व्यक्ति से साढ़े चार हजार नकद व पर्स छीनकर ले जाना, जिला एवं सत्र न्यायालय के बाहर से बाइक चुराने, चित्तौडग़ढ़ में कोतवाली क्षेत्र में पेट्रोल पम्प से बाइक चुराने समेत कुल तेरह नकबजनी, वाहन चोरी और लूट की वारदात कबूल की हैं।

Home / Bhilwara / लूट और नकबजनी गैंग का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार, तेरह वारदातें कबूलीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो