चार द‍िन से लापता युवती का शव कुएं में मिला

चार द‍िन से लापता युवती का शव कुएं में मिला

Tej Narayan Sharma | Publish: Apr, 17 2018 10:48:35 PM (IST) Bhilwara, Rajasthan, India

क्षेत्र के कासोरिया गांव में चार दिन से लापता युवती का शव कुएं में मिला। रायला थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द किया

रायला।

क्षेत्र के कासोरिया गांव में चार दिन से लापता युवती का शव कुएं में मिला। रायला थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द किया। लिस मामले की जांच कर रही है।

 

READ: अंंधविश्वास का एक और नमूना: मृत व्यक्ति की आत्मा की मुक्ति के लिए अस्पताल में तंत्र साधना

 

थानाधिकारी पाचूराम चौधरी ने बताया कि कासोरिया निवासी हजारी गुर्जर की साढ़े सत्तरह वर्षीय पुत्री उमा गत १४ अप्रेल को शौच करने गई और उसके बाद वापस नहीं लौटी। परिजनों ने काफी तलाश की, लेकिन पता नहीं चल पाया। परिजनों ने सोमवार को गुमशुदगी का मामला रायला थाने में दर्ज कराया गया। इस बीच मंगलवार को कासोरिया गांव से किलोमीटर दूर रामा गुर्जर के खेत पर स्थित कुएं में उमा का शव मिला। बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां जमा हो गया। सूचना पर पुलिस वहां पहुंची। ग्रामीणों के सहयोग से शव बाहर निकाला गया। गुलाबपुरा पुलिस उपाधीक्षक अमृतलाल जीनगर भी वहां पहुंचे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

READ: हरिद्वार-उदयपुर एक्सप्रेस के आगे आत्‍महत्‍या के लिए आई पत्नी को बचाने मासूम को गोद में लेकर दौड़ता पति, लोको पायलट ने लगाए ब्रेक

 

चालक पर हमला कर छीनी कार, टोलनाके पर वाहन छोड़ भागे, लुटेरे को हरियाणा से दबोचा

- रायला थाना क्षेत्र में दो माह पूर्व हुई थी वारदात

रायला. अजमेर राजमार्ग पर दो माह पूर्व लिफ्ट लेने के बहाने कार में बैठकर चालक पर हमला कर वाहन छीनकर ले जाने और टोलनाके पर पुलिस के डर से कार छोड़कर भागने के मामले में एक लुटेरे को मगलवार को हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया। उसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। आरोपित से लूट की और वारदातों से पर्दा उठने की संभावना है।


थानाधिकारी पाचूराम चौधरी ने बताया कि गत 21 फरवरी को एकलसिंगा निवासी हनुमान भांबी कार लेकर चित्तौडग़ढ़ जा रहा था। २७ मील चौराहे पर लिफ्ट लेने के बहाने कुछ लोग कार में सवार हुए। लाम्बियाकलां के निकट होटल पर सिगरेट लेने के बहाने गाडी को रूकवा दिया। सिगरेट लेकर वापस गाड़ी में सवार हो गए। चालक ने वाहन को रवाना किया। कुछ दूरी पर ही चले थे कि धारदार हथियार से चालक हनुमान पर हमला कर दिया। चालक को नीचे गिराकर वाहन छीनकर ले गए। इस दौरान टोलनाके पर पकड़े जाने के डर से कार छोड़कर भाग गए। पुलिस ने अनुसंधान के बाद हरियाणा निवासी नितेश उर्फ लिलिया यादव को गिरफ्तार किया। अन्यों की तलाश की जा रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned