scriptनर्सिंग ऑफिसर के साथ मारपीट, दे डाली चेतावनी- 24 घंटे के भीतर आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए तो…. | Assault with nursing officer in bhind | Patrika News
भिंड

नर्सिंग ऑफिसर के साथ मारपीट, दे डाली चेतावनी- 24 घंटे के भीतर आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए तो….

जिला अस्पताल में पहले भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन ठोस कार्रवाई नहीं हो पाती….

भिंडMay 08, 2024 / 02:27 pm

Ashtha Awasthi

nursing officer
भिण्ड। जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में छह मई की आधी रात को नर्सिंग ऑफीसर के साथ मारपीट एवं जान से मारने की धमकी मामले ने उबाल पकड़ना शुरु कर दिया है। पवन कुशवाह के साथ मारपीट एवं जान से मारने की धमकी मामले में नर्सेस एसोसिएशन की जिला इकाई ने बुधवार को सिविल सर्जन को ज्ञापन दिया। चेतावनी दी कि यदि 24 घंटे के भीतर आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए तो गुरुवार को दोपहर दो बजे से नर्सिंग स्टॉफ काम बंद हड़ताल पर चला जाएगा।

पहले भी हो चुकी हैं घटनाएं

एसोसिएशन की अध्यक्ष मनीषा पटेल ने बताया कि पहले भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन ठोस कार्रवाई नहीं हो पाती। नर्सेस एसोसिएशन ने अस्पताल परिसर की पुलिस चौकी का स्टॉफ बदलने, हर वार्ड में एक गार्ड तैनात करने और सुरक्षा के अन्य इंतजाम पुख्ता करने पर जोर दिया है।
एसएएफ लगाने की भी मांग

जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में एसएएफ लगाने की भी मांग की है। सिविल सर्जन डॉ. अनिल गोयल ने पुलिस अधीक्षक से चौकी का स्टॉफ बदलने के संबंध में चर्चा करनी चाही, लेकिन एसपी बाहर होने से बात नहीं हो पाई। ऐसे में सीएसपी को समस्या से अवगत कराया गया है। नर्सिंग स्टॉफ ने जिला प्रबंधन एवं अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी भी की।

Hindi News/ Bhind / नर्सिंग ऑफिसर के साथ मारपीट, दे डाली चेतावनी- 24 घंटे के भीतर आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए तो….

ट्रेंडिंग वीडियो