scriptव्यापारी से मारपीट के विरोध में बाजार बंद रख किया धरना-प्रदर्शन | Demonstration was held in protest against the businessmen beating | Patrika News
भिंड

व्यापारी से मारपीट के विरोध में बाजार बंद रख किया धरना-प्रदर्शन

एसडीओपी ने जांच के बाद उचित कार्यवाही का दिया आश्वासन

भिंडSep 24, 2020 / 11:17 pm

महेंद्र राजोरे

व्यापारी से मारपीट के विरोध में बाजार बंद रख किया धरना-प्रदर्शन

व्यापारी के साथ मारपीट के विरोध में धरना-प्रदर्शन करते व्यापारी।

आलमपुर. कस्बे में 23 सितंबर की शाम गिर्राज इलेक्ट्रॉनिक्स के संचालक अंकित गुप्ता के साथ मारपीट किए जाने के विरोध में 24 सितंबर को न सिर्फ बाजार बंद रखा गया बल्कि धरना प्रदर्शन भी किया। विदित हो कि व्यापारी के साथ मारपीट किए जाने के बाद पुलिस द्वारा घटनानुसार एफआइआर दर्ज नहीं की गई थी, जिससे गुस्साए व्यापारी बाजार बंद कर धरने पर बैठ गए।

व्यापारी संघ ने ज्ञापन के माध्यम से बताया कि यदि पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई नहीं की गई तो आए दिन इस तरह की वारदात उनके साथ होंगी। ऐसे में व्यापारियों में भय का माहौल उत्पन्न होगा। उन्होंने बताया कि अंकित गुप्ता के साथ न सिर्फ मारपीट की गई बल्कि लूटपाट तक की गई थी। बावजूद इसके पुलिस आरोपियों का बचाव करती नजर आ रही है। बाजार बंद रखे जाने एवं धरना प्रदर्शन करने की सूचना पर एसडीओपी दिनेश सिंह बैस ने मौके पर पहुंचकर व्यापारियों को आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया है। एसडीओपी के साथ तहसीलदार नवीन भारद्वाज भी मौजूद रहे। वहीं थाना प्रभारी केके दुबे ने बताया कि मारपीट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। लूट का आरोप सङ्क्षदग्ध है। मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो