scriptतेल निकालने की मशीन में फंसकर युवक की मौत, 2 घंटे फंसी रही लाश, कचरा गाड़ी से पहुंचाया अस्पताल | man dies due to spiller dead body stuck for 2 hours taken to hospital by garbage vehicle | Patrika News
भिंड

तेल निकालने की मशीन में फंसकर युवक की मौत, 2 घंटे फंसी रही लाश, कचरा गाड़ी से पहुंचाया अस्पताल

हादसा उस समय हुआ जब युवक मशीन के जरिये सरसों का तेल निकाल रहा था, इसी दौरान अचानक उसका शरीर मशीन में बुरी तरह लपट गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

भिंडMar 29, 2024 / 08:44 am

Faiz

shavvv.png

तेल निकालने की मशीन में फंसकर युवक की मौत, 2 घंटे फंसी रही लाश, कचरा गाड़ी से पहुंचाया अस्पताल

मध्य प्रदेश के भिंड जिले के अंतर्गत आने वाले मिहोना में गल्लामंडी के पास स्पेलर की चपेट में आने से मजदूर की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा उस समय हुआ जब युवक मशीन के जरिये सरसों का तेल निकाल रहा था, इसी दौरान अचानक उसका शरीर मशीन में बुरी तरह लपट गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना के करीब 2 घंटे तक युवक की लाश मशीन में फंसी रही। मौके पर पहुंची पुलिस ने 2 घंटे की मशक्कत के बाद शव को मशीन से बाहर निकाला।

इस मामले में एक शर्मसार कर देने वाली घटना भी सामने आई। पुलिस द्वारा पंचनामा बनाए जाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए असप्ताल पहुंचाना था। लेकिन लंबे गुड़ाभाग और इंतेजार के बाद भी जब शव ले जाने के लिए एंबुलेंस नहीं मिली तो तब नगर परिषद की कचरा ढोने वाली ट्रैक्टर-ट्रॉली से शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

 

यह भी पढ़ें- MPEB Alert : बिजली उपभोक्ता ध्यान दें, मीटर में छेड़खानी पड़ेगी भारी, 3 साल की जेल के साथ लगेगा भारी जुर्माना

 

 

deadbody stuck in oil machine

बताया जा रहा है कि 40 वर्षीय अजय पुत्र स्व शिवकुमार कुमार गुप्ता निवासी बिरखड़ी हाल वार्ड 7 मिहोना एक साल से अपने मौसेरे भाई सुरेश गुप्ता के घर में स्पेलर से सरसों की पिराई कर रहे थे। गुरुवार को रोज की तरह अजय घर से खाना खाने के बाद स्पेलर पर काम करने पहुंचा था। उसने जैसे ही स्पेलर में किसी कार्य के लिए हाथ डाला तो उसके हाथ में पहना हुआ चूड़ा नट मशीन में में फंस गया। इस दौरान मशीन चल गई, जिसमें फंसकर अजय की चंद मिनटों में मौत हो गई।

 

यह भी पढ़ें- ये क्या ! जिसे समझे थे कैलाश वो निकला हमशक्ल हीरालाल, सालों से ले रहा था सरकारी सैलरी, ऐसे खुला राज

 

कुछ देर बाद जब फैक्ट्री संचालक सुरेश गुप्ता मशीन के पास पहुंचे तो उन्होंने अजय का शव मशीन में फंसा देखा। इसके बाद उन्होंने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी।

 

deadbody stuck in oil machine

स्पेलर में फंसे अजय के शव को निकालने में पुलिस को कड़ी मशक्त करनी पड़ी। पहले मशीन के एक-एक पुर्जे को खोला गया। जब जाकर करीब 2 घंटे बाद शव मशीन से बाहर निकाला जा सका। संचालक की सूचना पर सबसे पहले एंबुलेंस पहुंच गई थी, लेकिन शव न निकलने के कारण पायलेट एंबुलेंस लेकर चला गया, जिसके बाद नपा उपाध्यक्ष अजय चौधरी ने कार्यालय से कचरा ढोने वाला ट्रैक्टर-ट्रॉली मंगाकर शव को उसमें डलवाकर अस्पताल पहुंचाया।

Home / Bhind / तेल निकालने की मशीन में फंसकर युवक की मौत, 2 घंटे फंसी रही लाश, कचरा गाड़ी से पहुंचाया अस्पताल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो