scriptSmuggling: सीट बेल्ट न लगाने पर पुलिस ने रोकी कार, अंदर जो मिला देखकर रह गई हैरान | police stopped car for not wearing seat belt found marijuana worth Rs 30 lakh | Patrika News
भिंड

Smuggling: सीट बेल्ट न लगाने पर पुलिस ने रोकी कार, अंदर जो मिला देखकर रह गई हैरान

Smuggling: वाहन चैकिंग के दौरान पुलिस ने ड्राइवर के सीट बेल्ट न लगाने के कारण कार रोकी तो ड्राइवर और उसके साथ सामने बैठा युवक उतरकर हुए फरार, पीछे की सीट पर बैठे तीन लोग गिरफ्तार

भिंडJun 09, 2024 / 06:57 pm

Shailendra Sharma

Smuggling
Smuggling: अंधेर में तुक्का लग गया..ये लाइन आपने अक्सर सुनी होगी लेकिन मध्यप्रदेश के भिंड में पुलिस के साथ ही कुछ ऐसा ही हुआ कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा। दरअसल भिंड में पुलिस वाहन चैकिंग कर रही इसी दौरान सीट बेल्ट न लगाने के कारण जब पुलिस ने एक कार को रोका तो पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लग गई। पुलिस को कार से 82 किलो गांजा मिला है जिसकी कीमत करीब 30 लाख रूपए है।

सीट बेल्ट न लगाने पर रोकी कार मिला लाखों का गांजा

भिण्ड के गोहद चौराहा थाने के सामने पुलिस वाहन चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को हरियाणा के नंबर की एक कार ग्वालियर की ओर से आती दिखी। आगे की सीट पर बैठा चालक व साथी सील्ट बेल्ट नहीं लगाए थे इसलिए पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो चालक व आगे बैठा दूसरा साथी थाने से पहले ही कार रोकर गेट खोलकर भाग गए। पुलिस ने कार की जांच की तो तीन लोग उसमें पीछे बैठे मिले। कार की तलाशी ली तो डिक्की में 14 पैकेट मिले जिनमें गांजा भरा हुआ था। पुलिस ने गांजा जब्त कर पांच लोगों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया है।
यह भी पढ़ें

Dulhan Rape: दुल्हन का हुआ रेप, शादी के 7 दिन बाद सामने आई सच्चाई से हर कोई हैरान


सागर से लेकर आए थे गांजा

पुलिस ने कार से 82 किलो गांजा जब्त किया है जिसकी कीमत करीब 30 लाख रूपए बताई जा रही है। पकड़े गए तीनों आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि उन्होंने यह गांजा सागर हाइवे पर कुछ लोगों से खरीदा था और वे रायपुर छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं। आरोपी इस गांजे को आपस में बांटकर उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद जिले में सिरसागंज थाना क्षेत्र के आसपास सप्लाई करते हैं।
यह भी पढ़ें

CRANE ACCIDENT: अभी अभी भोपाल में क्रेन गिरने से बड़ा हादसा, मची चीख पुकार


Hindi News/ Bhind / Smuggling: सीट बेल्ट न लगाने पर पुलिस ने रोकी कार, अंदर जो मिला देखकर रह गई हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो