scriptकर्जदारों की धमकी से तंग आकर सरपंच पति ने की खुदकुशी | Sarpanch husband's suicide due to the threat of borrowers | Patrika News
भिंड

कर्जदारों की धमकी से तंग आकर सरपंच पति ने की खुदकुशी

तीन साल पूर्व बेटी के विवाह के लिए ब्याज पर ली थी चार लाख की रकम, बढक़र हुई 10 लाख, अब धमकी दे रहे थे लेनदार

भिंडJan 13, 2019 / 05:29 pm

Rajeev Goswami

Meerut Police

Big Breaking- बुलंदशहर व गाजीपुर के बाद अब मेरठ में सिपाही की गोली मारकर हत्‍या, 21 जनवरी को होनी थी शादी

भिण्ड। कर्जदारों की धमकी से आहत 52 वर्षीय सरपंच पति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना देहात थाना अंतर्गत ग्राम रतनूपुरा में शनिवार अल सुबह करीब पांच से छह बजे के बीच की है। मृतक गांव के ही शासकीय प्राथमिक विद्यालय में सहायक शिक्षक के पद पर सेवारत था।
यह भी पढ़ें

सरपंच पति को पैसे लेना पड़ा मंहगा,गवानी पड़ी जान,आपको हैरान कर देगी ये खबर



पुलिस के अनुसार ग्राम पंचायत चरथर सरपंच मीरा देवी के पति सतीश जाटव पुत्र गेंदालाल जाटव निवासी रतनूपुरा का शव परिजनों ने अल सुबह घर के अंदर ही फंदे पर लटका देखा। परिजनों ने बताया कि शनिवार सुबह साढ़े चार बजे सतीश जागा और फ्रेश होने चला गया। उसके बाद चाय बनवाई और चाय पीने के बाद वह फिर से लेट गया था। करीब छह बजे जब उनके कमरे में देखा तो उनकी लाश फंदे पर लटकी हुई थी।
यह भी पढ़ें

ITBP एसआई ने चार छात्राओं से की घिनौनी हरकत,विरोध में सडक़ों पर उतरे लोग

बेटी के विवाह में लिया था कर्ज

मृतक सतीश जाटव के भतीजे लोकेंद्र जाटव ने बताया कि उसके चाचा सतीश जाटव की चार बेटियां हैं और दो बेटे हैं। तीन साल पूर्व बेटी की शादी के लिए उन्होंने करीब चार लाख रुपए कर्ज लिया था। परिस्थितिवश कर्ज अदा नहीं हो पाने के कारण रकम दो गुना से भी अधिक हो गई। ऐसे में लेनदार अक्सर उन्हें धमकियां दे रहे थे। बताया गया है कि शुक्रवार शाम भी कुछ लेनदार उन्हें रकम लौटाने की बात करते हुए धमकी देकर गए थे। हालांकि पुलिस को उनके पास से कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है।
मामले की बारीकी से जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके बाद संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

अखिलेश पुरी गोस्वामी, टीआई देहात भिण्ड

फंदे पर लटकी मिली विवाहिता की लाश
रोही थाना अंतर्गत ग्राम खिदरपुरा में एक 22 वर्षीय विवाहिता का शव उसके ही घर के कमरे में फंदे पर लटका हुआ 11 नवंबर की दोपहर २ बजे देखा गया। पुलिस ने मौके का मुआयना करने के उपरांत शव को फंदे से उतरवाकर पीएम के लिए भिजवा दिया है। सुरेंद्र नरवरिया पुत्र मथुरी नरवरिया निवासी खिदरपुरा ने शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी रानी का शव दोपहर के समय कमरे की छत के कुंदे से फंदे पर लटका हुआ परिजनों ने देखा। महिला ने खुदकुशी क्यों की यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। बहरहाल पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Bhind / कर्जदारों की धमकी से तंग आकर सरपंच पति ने की खुदकुशी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो