scriptRajasthan New District : भिवाड़ी को जिला नहीं बनाने पर नाराज विधायक ने सीएम को सौंपा इस्तीफा | Angry MLA Sandeep Yadav On Ashok Gehlot Announcement For New Districts Submitted Resignation to CM | Patrika News
भिवाड़ी

Rajasthan New District : भिवाड़ी को जिला नहीं बनाने पर नाराज विधायक ने सीएम को सौंपा इस्तीफा

Rajasthan New District : भिवाड़ी को जिला नहीं बनाए जाने से निराश तिजारा विधायक संदीप यादव ने राजस्थान सब रिजनल (एनसीआर) इन्फ्रास्ट्रक्चर डवलपमेंट बोर्ड (आरएसआरआईडीबी) के चेयरमैन पद से त्याग पत्र सीएम को दे दिया।

भिवाड़ीMar 18, 2023 / 09:56 am

santosh

msg339022306-66229.jpg

Rajasthan New District : पत्रिका न्यूज नेटवर्क/भिवाड़ी (अलवर). भिवाड़ी को जिला नहीं बनाए जाने से निराश तिजारा विधायक संदीप यादव ने राजस्थान सब रिजनल (एनसीआर) इन्फ्रास्ट्रक्चर डवलपमेंट बोर्ड (आरएसआरआईडीबी) के चेयरमैन पद से त्याग पत्र सीएम को दे दिया।

यह भी पढ़ें

New District In Rajasthan : आजादी के बाद पहली बार देश में बने 19 जिले, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्थापित किया रिकार्ड

विधायक ने बताया कि तिजारा भिवाड़ी की जनता ने तिजारा के हितों के लिए मुझे चुनकर भेजा था। तिजारा के विकास के लिए जो भी संभव था मैंने किया। विधानसभा में सीएम की ओर से की गई जिलों की घोषणा से तिजारा भिवाड़ी के लोगों को निराशा हाथ लगी है। जबकि भिवाड़ी प्रदेश का बड़ा औद्योगिक क्षेत्र है, जो की सरकार को राजस्व देता है। भिवाड़ी में सभी राज्य स्तरीय कार्यालय भी संचालित हो चुके हैं। इसलिए तिजारा क्षेत्र की जनता की जन भावनाओं को ध्यान में रखते हुए मनोनीत चेयरमैन पद से इस्तीफा देता हूं।

https://youtu.be/wYEOPcqyTkI

Home / Bhiwadi / Rajasthan New District : भिवाड़ी को जिला नहीं बनाने पर नाराज विधायक ने सीएम को सौंपा इस्तीफा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो