scriptऐश से जीना चाहते थे जिंदगी, प्रेमी-प्रेमिका ने चुराई करोड़ों की ज्वैलरी, बाद में झगड़ने लगे, छोटी सी गलती ने पकड़ाया | Loving Couple Fought After Stolen Expensive Jewellery In Rohtak | Patrika News
भिवानी

ऐश से जीना चाहते थे जिंदगी, प्रेमी-प्रेमिका ने चुराई करोड़ों की ज्वैलरी, बाद में झगड़ने लगे, छोटी सी गलती ने पकड़ाया

पहले प्यार कर बैठे और फिर अपराधी कर बैठे, दिक्कत तब हो गई जब प्रेमी लूट के माल को लेकर तकरार कर बैठे (Loving Couple Stolen Expensive Jewellery In Rohtak) (Haryana News) (Rohtak News) (Bhiwani News) (Trending News)…

भिवानीJul 09, 2020 / 05:15 pm

Prateek

ऐश से जीना चाहते थे जिंदगी, प्रेमी-प्रेमिका ने चुराई करोड़ों की ज्वैलरी, बाद में झगड़ने लगे, छोटी सी गलती ने पकड़ाया

ऐश से जीना चाहते थे जिंदगी, प्रेमी-प्रेमिका ने चुराई करोड़ों की ज्वैलरी, बाद में झगड़ने लगे, छोटी सी गलती ने पकड़ाया

(भिवानी,रोहतक): पहले प्यार कर बैठे और फिर अपराधी कर बैठे। दिक्कत तब हो गई जब प्रेमी लूट के माल को लेकर तकरार कर बैठे। जी हां, एक ऐसा ही सनसनीखेज मामला सामने आया है। प्रेमी और प्रेमिका ने मिलकर डेढ़ करोड़ रुपए की ज्वैलरी चुराई। इसके बाद जब बंटवारा करने का समय आया तो दोनों में अनबन हो गई। दोनों अलग हो गए। इसी बीच युवती पकड़ में आ गई और पूरे मामले का खुलासा हो गया। प्रेमी को पकड़ने के लिए भी पुलिस दबिश दे रही है।

यह भी पढ़ें

Coronavirus: कोरोना संकट के बीच रेस्त्रां ने तैयार किया Mask Parottas, जानें इसकी खासियत

यह मामला हरियाणा के रोहतक शहर से सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार उत्‍तर प्रदेश के शहाजहांपुर निवासी 22 वर्षीय सोनिया शर्मा नामक युवती शहर तनिष्क शोरूम की सेल्स गर्ल थी। उसका प्रेमी हिमांशु मथुरा का रहने वाला था। वह भी लंबे समय से रोहतक में ही रह रहा था।

यह भी पढ़ें

COVID-19: लाशों की अदला-बदली पर AIIMS सख्त, दो Staff के खिलाफ बड़ी कार्रवाई

पुलिस की जांच में सामने आया है कि सोनिया की नौकरी साल भर पहले इस शोरूम में लगी थी। छह महीने बाद उसकी मुलाकात हिमांशु से हो गई। इसके बाद दोनों में प्यार हो गया। लंबे समय से शोरूम में काम कर रही सोनिया को शोरूम, ज्वैलरी वहां की सेल हर चीज की पूरी जानकारी हो गई थी। वह अक्सर हिमांशु से भी शोरूम के बारे में बात करती थीं।

यह भी पढ़ें

विकास दुबे की मां बोली, ‘भोले बाबा ने उनके बेटे की जान बचाई है, सरकार उसकी जान बख्श दे’

सोनिया से पूछताछ में खुलासा हुआ कि हिमांशु ने दो माह पूर्व शोरूम में चोरी करने का आइडिया दिया था। 3 जुलाई को सोनिया काम पर पहुंची। शोरूम बंद करते समय करीब डेढ़ करोड़ रुपए की ज्वैलरी अपने बैग में डालकर वह अपने साथ ले आई। 4 जुलाई को दोनों प्रेमी प्रेमिका नोएडा पहुंच गए। यहां दोनों एक होटल में ठहरे। ज्वैलरी के बंटवारे को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। हिमांशु अपना हिस्सा लेकर चला गया। यहां से युवती शाहजहांपुर पहुंच गई। युवती खुद ही चोरी का माल बेचने को घूम रही थीं। पुलिस ने उसे पकड़ लिया, सख्ती से पूछताछ करने पर उसने पूरी बात उगल दी। उससे डेढ़ किलो सोना भी बरामद किया गया है।

यह भी पढ़ें

जानिए किस वजह से हो रही है Gold की Smuggling, किस देश से आता है सबसे ज्यादा सोना?

युवती को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर रोहतक लाया जा रहा है। बताया गया है कि दोनों प्रेमी प्रेमिका लूट की ज्वैलरी को बेचकर ऐशों आराम की जिंदगी जीना चाहते थे। पर गलत तरीके से जल्दी अमीर बनने की चाह ने अपराध के दलदल में धकेल दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो