scriptTransfer Breaking : राज्य प्रशासनिक सेवा के 17 अफसरों के हुए तबादले, जारी हुए आदेश, देखें लिस्ट | 17 officers of State Administrative Service transferred see issued orders list | Patrika News
भोपाल

Transfer Breaking : राज्य प्रशासनिक सेवा के 17 अफसरों के हुए तबादले, जारी हुए आदेश, देखें लिस्ट

सरकार की ओर से जारी आदेश के तहत 17 राज्य प्रशासनिक सेवा अधिकारियों को उनके मौजूदा पद से कार्य मुक्त करते हुए नए प्रभारों को संभालने के निर्देश दिए हैं।

भोपालJan 05, 2024 / 10:13 pm

Faiz

Transfer Breaking

Transfer Breaking : राज्य प्रशासनिक सेवा के 17 अफसरों के हुए तबादले, जारी हुए आदेश, देखें लिस्ट

मध्य प्रदेश में नई सरकार के गठन के बाद से तबादलों का दौर जोर शोर से जारी है। बड़ी संख्या में आईएएस आईपीएस समेत राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसरों को इधर से उधर किया जा रहा है। अधिकारियों को लगातार नवीन पद स्थापना सौंपी जा रही है। इसके साथ ही जल्द से जल्द अपने नए प्रभारो को ग्रहण करने के निर्देश भी दिए जा रहे हैं। शुक्रवार की सुबह 7 जिलों के कलेक्टरों को इधर से उधर करने के बाद शुक्रवार रात को एक बार फिर राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसरों की तबादला लिस्ट भी जारी की गई है।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश सरकार द्वारा बड़े पैमाने पर राज्य प्रशासनिक सेवा अधिकारियों के तबादले किए हैं। सरकार की ओर से जारी आदेश के तहत 17 राज्य प्रशासनिक सेवा अधिकारियों को उनके मौजूदा पद से कार्य मुक्त करते हुए नए प्रभारों को संभालने के निर्देश दिए हैं। बता दें कि ये आदेश मध्य प्रदेश सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से जारी किया गया है।

Hindi News/ Bhopal / Transfer Breaking : राज्य प्रशासनिक सेवा के 17 अफसरों के हुए तबादले, जारी हुए आदेश, देखें लिस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो