scriptGood Morning Offer: मात्र एक रुपए में दो घंटे करें मुफ्त कॉल | free call for two hour in Good Morning offers of Aircel | Patrika News
कारोबार

Good Morning Offer: मात्र एक रुपए में दो घंटे करें मुफ्त कॉल

दूरसंचार सेवाएं देने वाली कंपनी एयरसेल ने मंगलवार से ‘गुड मॉर्निंग’ ऑफर शुरु की है जिसके तहत उसके उपभोक्ता सुबह के दो घंटे मुफ्त कॉल कर सकेंगे। 

Nov 24, 2015 / 02:19 pm

Jyoti Kumar

दूरसंचार सेवाएं देने वाली कंपनी एयरसेल ने मंगलवार से ‘गुड मॉर्निंग ऑफर शुरु की है जिसके तहत उसके उपभोक्ता सुबह के दो घंटे मुफ्त कॉल कर सकेंगे। 

कंपनी ने जारी बयान में कहा कि इस ऑफर के तहत उसके उपभोक्ता किसी भी लोकल एयरसेल नंबर पर सुबह छह बजे से आठ बजे तक मुफ्त कॉल कर सकेंगे। 

इसके तहत उपभोक्ता को प्रतिदिन पहले कॉल के लिए एक रुपए का भुगतान करना होगा तथा उसके बाद की सारी कॉलें मुफ्त होंगी। कंपनी ने कहा कि यह ऑफर उसके सभी 13 सर्किलों में उपलब्ध है। 

truecallerapp

कंपनी के मुख्य विपणन अधिकारी अनुपम वासुदेव ने कहा, ‘हम अपने वर्तमान एवं नए उपभोक्ताओं के लिए अनोखा ‘गुड मॉर्निंग ऑफर पेश कर उत्साहित हैं।

phone in the morning

इसके तहत हमारे उपभोक्ता सिर्फ एक रुपए का भुगतान कर अपने दोस्तों एवं परिजनों से खूब बातें कर सकते हैं। इस ऑफर को विद्यार्थियों एवं कामकाजी युवाओं को ध्यान में रखकर पेश किया गया है।Ó

Home / Business / Good Morning Offer: मात्र एक रुपए में दो घंटे करें मुफ्त कॉल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो