scriptbaba bageshwar: धीरेंद्र शास्त्री से मिलाने के नाम पर वसूली कर रहा था दमोह का लड़का, कथा में हुआ खुलासा | baba bageshwar: Damoh boy was extorting money in the name of meeting Dhirendra Shastri, revealed in the story | Patrika News
भोपाल

baba bageshwar: धीरेंद्र शास्त्री से मिलाने के नाम पर वसूली कर रहा था दमोह का लड़का, कथा में हुआ खुलासा

baba bageshwar : धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपनी कथा में आए लोगों से कहा कि मेरे नाम पर पैसे देकर किसी के झांसे में मत आना…हम सीधे सच्चे आदमी हैं आज हमने एक आदमी को पकड़ा है, जो लोगों को हमसे मिलवाने के नाम पर 5000 और 10000 रुपए लेता था

भोपालMar 22, 2024 / 12:58 pm

Nisha Rani

baba_bageswar.jpg

baba bageshwar : अपनी अतरंगी बातों से हमेशा चर्चाओं में रहने वाले बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर एक नई खबर सामने आई है। उनसे मुलाकात कराने के नाम पर दमोह का एक युवक लगातार लोगों से वसूली कर रहा था। यह चौंकाने वाला खुलासा खुद बाबा बागेश्वर ने अपनी कथा में किया। वसूली करने वाला युवक मध्य प्रदेश के दमोह जिले का रहने वाला है, जिसे उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से पकड़ा गया।

 


बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपनी कथा में आए लोगों से कहा कि मेरे नाम पर पैसे देकर किसी के झांसे में मत आना। हम सीधे सच्चे आदमी हैं। हर किसी के साथ फोटो खिंचवा लेते हैं, लेकिन कुछ लोग उस फोटो को दिखाकर फ्रॉड गिरी करते हैं। लोगों से कहते हैं कि हम तो गुरु जी के बगल में ही सोते हैं, उनके साथ खाना खाते हैं। आज हमने एक आदमी को पकड़ा है, जो लोगों को हमसे मिलवाने के नाम पर 5000 और 10000 रुपए लेता था। उसका नाम बृजेंद्र उर्फ पप्पू दुबे है और अब हम उसकी एफआईआर करने वाले हैं। हम उसे नहीं छोड़ेंगे।

 

 


धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हमें धन कमाने के लिए नहीं, बल्कि सनातन को बढ़ाने के लिए धर्म का मार्ग चुनना चाहिए। उन्होंने अपने शिष्यों से कहा कि जो हमारी बात सुन रहे हैं, उन्हें जांच करने के लिए एफआईआर करें। वह लोगों को धोखा दे रहे हैं। इस युवक का नाम पप्पू उर्फ बृजेंद्र दुबे हैं, जो अपने आपको धीरेंद्र शास्त्री का करीबी बताता है। पुलिस से संपर्क किया, लेकिन कोई भी जवाब नहीं मिला। हालांकि धीरेंद्र शास्त्री के शिष्यों द्वारा उसके खिलाफ एफआईआर कराई जा रही है।

Home / Bhopal / baba bageshwar: धीरेंद्र शास्त्री से मिलाने के नाम पर वसूली कर रहा था दमोह का लड़का, कथा में हुआ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो