भोपाल रेप केस: बीजेपी नेता ने राज्यपाल को हंसते हुए सौंपा ज्ञापन, कार्यकर्ता ने पूछा- शादी का कार्ड दे रहे हैं क्या

भोपाल रेप केस: बीजेपी नेता ने राज्यपाल को हंसते हुए सौंपा ज्ञापन, कार्यकर्ता ने पूछा- शादी का कार्ड दे रहे हैं क्या

Pawan Tiwari | Updated: 11 Jun 2019, 03:38:05 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने गए बीजेपी नेता की संवेदनहीन तस्वीर वायरल

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में घटित रेप की घटना पर राजनीति खूब हो रही है। बीजेपी इसे सरकार और पुलिस की नाकामी बता रही है। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पीड़िता के परिवार से जाकर मुलाकात की थी। लेकिन राजनीति के चक्कर में बीजेपी नेताओं की एक संवेदनहीन तस्वीर भी सामने आई है।

 

दरअसल, भोपाल में रविवार को घटित रेप की घटना के बाद बीजेपी के कई नेता पीड़ित परिवार के घर पहुंचे थे। उसमें भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा भी थीं। रविवार को ही शाम में साध्वी प्रज्ञा के नेतृत्तव में बीजेपी के कई नेताओं ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को जाकर ज्ञापन सौंपा। इस टीम में पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता समेत पार्टी के कई विधायक और नेता थे।

इसे भी पढ़ें: बलात्कारियों को फांसी की सजा हो चलाया हस्ताक्षर अभियान, देखें वीडियो

umashankar gupta

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
बीजेपी नेताओं को राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसे देखने के बाद तो यही लगता है कि यह संवेदनहीनता की प्रकाष्ठा है। राज्यपाल को ज्ञापन सौंपते वक्त तस्वीर में दाईं ओर पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता नजर आ रहे हैं। वह ज्ञापन देते वक्त खिलखिलाकर हंस रहे हैं। यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

 

बीजेपी नेताओं ने उठाए सवाल
बीजेपी जिला उपाध्यक्ष राम बंसल ने फेसबुक पर गुप्ता के हंसते हुए तस्वीर खिंचाने को गलत ठहराया है। वहीं, कार्यकर्ता जीतू अग्रवाल ने लिखा कि गुप्ता क्या शादी का कार्ड देने राजभवन पहुंचे थे। महिला मोर्चा की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सीम सिंह ने भी नाराजगी जताई है।

 

इसे भी पढ़ें: Bhopal Rape And Murder Case: आरोपी को भेजा जेल, वकीलों ने पैरवी करने से किया इनकार, देखें वीडियो

umashankar gupta

 

कांग्रेस का आरोप
कांग्रेस नेता योगेश सारठे ने लिखा कि पीड़िता के प्रति पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता जी की संवेदनाएं। ऐसे संवेदनशील मामले पर भाजपा राजनीति चमकाने में लगी है। शर्म करो।

इसे भी पढ़ें: Bhopal Rape And Murder Case: पुलिस ने पूछा क्या किया था मासूम के साथ? हैवान ने किये रौंगटे खड़े कर देने वाले खुलासे

umashankar gupta


कैंडल मार्च में भी रहे मौजूद
पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना को लेकर सोमवार शाम भोपाल में कैंडल मार्च निकाला। उनके साथ हजारों की संख्या में लोग इस कैंडल मार्च में शामिल थे। इस दौरान ज्ञापन सौंपते वक्त हंसने वाले पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता भी मौजूद थे।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned