scriptBig accident : विसर्जन से पहले बड़ा हादसा, चलित झांकी में धमाके से एक की मौत, पांच झुलसे | Big accident, one Death , five scorched | Patrika News
भोपाल

Big accident : विसर्जन से पहले बड़ा हादसा, चलित झांकी में धमाके से एक की मौत, पांच झुलसे

Big accident : गणपति विसर्जन से पहले मध्यप्रदेश में एक बड़ा हादसा हुआ है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है, वहीं कई लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं।

भोपालSep 20, 2021 / 09:32 am

Subodh Tripathi

Big accident

Big accident

भोपाल/बीना. गणपति विसर्जन से पहले मध्यप्रदेश के सागर जिले में एक बड़ा हादसा हुआ है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है, वहीं कई लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं। हादसा इतना भयानक था कि जिस ट्रैक्टर ट्रॉली में झांकी सजी थी। उसके टायर भी जलकर खाक हो गए हैं।
हाइटेंशन लाइन के सम्पर्क में आई चलित झांकी
यह घटना सागर जिले अंतर्गत आने वाले बीना के ग्राम बसाहरी की है, यहां करीब डेढ़ दर्जन श्रद्धालु गणपति बप्पा का विसर्जन करने के लिए आकर्षक झांकी सजा कर ट्रैक्टर-ट्रॉली से गए थे। इसी दौरान रास्ते में अचानक ट्रॉली में लगा एक लोहे का पाइप हाइटेंशन लाइन के संपर्क में आ गया, जिससे उसमें बैठे लोगों को करंट लग गया और एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना में पांच गंभीर रूप से झुलस गए, जिसमें एक की हालत गंभीर है।
Big accident : विसर्जन से पहले बड़ा हादसा, चलित झांकी में धमाके से एक की मौत, पांच झुलसे
कोरोना की तीसरी लहर से पहले प्रदेश में बुरहानपुर को मिली यह सौगात

यह है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार रविवार शाम करीब साढ़े छह बजे खिमलासा रोड पर टै्रक्टर ट्रॉली में झांकी सजाकर श्रद्धालु ग्रामीण श्रीगणेश की प्रतिमा का विसर्जन करने के लिए बसाहरी स्थित तालाब जा रहे थे। बसाहरी नईबस्ती के पहले स्थित पीरों की बस्ती में जमीन से कुछ ही फीट की ऊंचाई से निकले हाइटेंशन लाइन के तार ट्रॉली के ऊपर लगे सजावट के पाइप से टकरा गए, जिससे बड़ा धमाका हुआ और उसमें सवार लोगों को करंट लग गया। जिन्हें लोगों की मदद से सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
डेंगू से बालिका की मौत पर रतलाम के नामली में हंगामा

एक की मौत, यह हुए गंभीर
घटना में लक्ष्मीनारायण पिता राजाराम तिवारी (45) निवासी राय नगर की करंट लगने से मौके पर मौत हो गई थी। वहीं संचित पिता मनोज कटारे (11) निवासी प्रताप वार्ड, अजय पिता कैशाल लिटोरिया (27) निवासी राय नगर, प्रकाश पिता सुरेन्द्र साहू (15) निवासी रायनगर, पुष्पेन्द्र पिता लक्ष्मीनारायण तिवारी (23) निवासी आयोध्यापुरी कॉलोनी झुलस गए। लक्ष्मीनारायण पिता सीताराम कटारे (65) की हालत गंभीर होने पर उन्हें सागर रेफर किया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। हाइटेंशन लाइन के करंट में ट्रैक्टर-ट्रॉली के पहिए जलकर खाक हो गए।

Home / Bhopal / Big accident : विसर्जन से पहले बड़ा हादसा, चलित झांकी में धमाके से एक की मौत, पांच झुलसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो