scriptपत्रिका टीवी मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ पर अभी तक की बड़ी खबरें | Big news so far on Patrika TV Madhya Pradesh Chhattisgarh | Patrika News
भोपाल

पत्रिका टीवी मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ पर अभी तक की बड़ी खबरें

पत्रिका टीवी मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ पर अभी तक की बड़ी खबरें

भोपालApr 06, 2020 / 11:50 am

Hitendra Sharma

01_6.jpg
1. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 5 और नए कोरोना वाइरस पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद पूरे शहर को टोटल लॉकडाउन कर दिया है। नये मरीजों को मिलाकर भोपाल में संक्रमित मरीजों की संख्या 46 हो गई है। रविवार को कोरोना से राजधानी में हुई थी पहली मौत…शहर के 24 एरिया कंटेनमेंट घोषित।
2. मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना संक्रमण का खतरा नहीं थम रहा है। शहर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या135 पहुंच गई है। जिनमें से 23 की हालत गंभीर बनी हुई है। एतिहात के तौर पर स्वास्थ्य विभाग की टीम प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर रही है।
3. छत्तीसगढ़ में कोरोना से राहत की खबर आई है। प्रदेश के 10 पॉजिटिव मरीजों में से 8 की अस्पताल से छुट्टी कर दी गई है। अब कोरबा के सिर्फ दो मरीजों का ही इलाज जारी है। देश में कोरोना प्रबंधन में टॉप-10 में है छत्तीसगढ़ प्रदेश।
4. छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन की अनदेखी करने वालों पर होगी सख्ती। प्रदेश पुलिस मुख्यालय नें वाहन जब्त किए जाने के दिये आदेश। PHQ ने सभी जिलों के पुलिस अधीक्षक को कड़ाई के निर्देश दिए हैं। अब लापरवाही बरतने वालों पर ऑन द स्पॉट होगी कार्रवाई।
5. और…कोरोना महामारी के बीच भोपाल के लिए अच्छी खबर आई है…लॉकडाउन में स्वच्छ हुई है राजधानी की हवा। अब तक के सबसे निचले स्तर पर पहुंचा भोपाल शहर का AQI। शहर में सुनाई देने लगी है पक्षियों की चहचहाहट।

Home / Bhopal / पत्रिका टीवी मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ पर अभी तक की बड़ी खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो