scriptभाजपा में बड़ा बदलाव, लोकसभा चुनाव से पहले नरोत्तम मिश्रा को बड़ी जिम्मेदारी | big responsibility BJP handed to Narottam Mishra before Lok Sabha elections 2024 | Patrika News
भोपाल

भाजपा में बड़ा बदलाव, लोकसभा चुनाव से पहले नरोत्तम मिश्रा को बड़ी जिम्मेदारी

Loksabha election 2024 की तैयारियों को लेकर भोपाल से दिल्ली तक हुई बैठकों के बाद नरोत्तम मिश्रा को मध्यप्रदेश में सौंपी गई बड़ी जिम्मेदारी…

भोपालFeb 03, 2024 / 04:17 pm

देवेंद्र शर्मा

narottam_mishra.jpg

Lok Sabha Elections 2024 /strong> : भाजपा ने लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज कर दी हैं। भोपाल से लेकर दिल्ली तक बैठकों का दौर चल रहा है और अब इसी बीच भाजपा में एक बड़ा बदलाव करते हुए पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। नए समीकरणों के तहत अब पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को सागर संभाग का क्लस्टर हेड बनाया गया है ।

नरोत्तम मिश्रा को बड़ी जिम्मेदारी
लोकसभा चुनाव को लेकर हुई बैठकों के बाद नजर आए नए समीकरणों को ध्यान में रखते हुए अब भाजपा ने मध्यप्रदेश में दो बड़े बदलाव किए हैं। भाजपा ने पूर्व गृहमंत्री को सागर संभाग का क्लस्टर हेड बनाया है तो वहीं उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल को भोपाल संभाग का क्लस्टर हेड नियुक्त किया है। यानी साफ है कि सागर संभाग में लोकसभा चुनाव की सभी तैयारियां और कार्यक्रम नरोत्तम मिश्रा ही देखेगें। यहां ये भी बता दें कि नरोत्तम मिश्रा के लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें भी राजनीतिक गलियारों में तेजी से चल रही हैं।

 

यह भी पढ़ें

12 लाख सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ा आंदोलन 9 फरवरी को, यह हैं मांगें



भाजपा जल्द कर सकती है अभियान की शुरुआत
बताया जा रहा है कि भाजपा पूरी तरह से लोकसभा चुनाव के मूड में आ चुकी है और जल्द ही लोकसभा चुनाव के लिए अभियान की शुरूआत भी कर सकती है। अभियान की शुरूआत मध्यप्रदेश में आदिवासी क्षेत्र झाबुआ से हो सकती है। संभावनाएं ये भी हैं कि खुद पीएम नरेन्द्र मोदी अभियान की शुरूआत करने आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें

कर्ज में डूबे मध्यप्रदेश की आर्थिक सेहत सुधरेगी, केंद्र की पॉलिसी से मिलेगा बूस्टर डोज



Hindi News/ Bhopal / भाजपा में बड़ा बदलाव, लोकसभा चुनाव से पहले नरोत्तम मिश्रा को बड़ी जिम्मेदारी

ट्रेंडिंग वीडियो