scriptउमा ने अपनी सरकार को बताया शक्तिहीन, तंज कसते हुए शिवराज के लिए कही बड़ी बात | bjp leader uma bhartis tweet on orchha liquor shop shivraj, mp and mla | Patrika News

उमा ने अपनी सरकार को बताया शक्तिहीन, तंज कसते हुए शिवराज के लिए कही बड़ी बात

locationभोपालPublished: Feb 07, 2023 07:03:19 pm

Submitted by:

Manish Gite

uma bharti news- ओरछा के रामराजा सरकार के मंदिर के पास स्थित शराब दुकान पर फिर भड़की उमा भारती…।

uma001.gif

पूर्व सीएम उमा भारती ने अब सरकार पर तंज कसा।

 

भोपाल। मध्यप्रदेश की पूर्व सीएम एवं भाजपा नेता उमा भारती शराब दुकानों के खिलाफ अपने अभियान में लगी हुई है। उन्होंने मंगलवार को एक बार फिर ट्वीट कर अपनी ही सरकार पर तंज कसा और क्षेत्रीय सांसद और विधायक को शराब दुकान के लिए दोषी ठहराया। उमा भारती ने कहा कि ओरछा के रामराजा सरकार के मंदिर के पास ही यह दुकान है। हमारे मुख्यमंत्री को स्थानीय सांसद और विधायक घेरे रहते हैं, लेकिन यदि शिवराजजी को इस शराब दुकान का पता होता तो वे तत्काल कार्रवाई करते।

 

 

अपनी ही सरकार पर कसा तंज

उमा भारती ने अपने ट्वीट में कहा कि ओरछा की शराब की दुकान न हट पाने का रहस्य खुल गया, हमारी सरकार ने जब बंद करने का नोटिस दिया तो तीन बातें गलत तरीके से प्रस्तुत की गई, यह तर्क दिया गया कि यह ओरछा के रामराजा सरकार के मंदिर से 1 किलोमीटर से ज्यादा दूर है। यह नहीं लिखा गया कि यह रामराजा सरकार के मंदिर के प्रवेश द्वार के मुहाने पर है एवं रोड के मध्य से सिर्फ 17 फीट की दूरी है। राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर के पर्यटक वहीं से प्रवेश करते हैं। रात को सात बजे के बाद शराबी लोग बीच सड़क पर ही झूमते खड़े हो जाते हैं, गाली गलौज करते है, इससे दुर्घटनाएं हो जाती हैं, पर्यटकों को असुविधा एवं भाजपा को भारी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है।

 

शराब ठेकेदार को लाभ पहुंचाने का आरोप

उमा ने आरोप लगाया कि यह दुकान इसके पहले अंदर की तरफ डेढ़ किलोमीटर दूर थी, कमाई कम होती थी, ठेकेदार को लाभ दिलाने के लिए जिला आबकारी विभाग ने यह दुकान यहां खुलवाई, इस दुकान के खुलने का विरोध सभी ओरछा के नागरिक, मीडिया, विद्यार्थी परिषद, बजरंग दल सभी ने किया, यहां तक कि हमारा भाजपा का एक पदाधिकारी इस वजह से जेल गया, इतने भारी विरोध के बाद भी यह दुकान यहां बनी रही।

 

सरकार शक्तिहीन कैसे हो गई

उमा ने कहा कि सरकार के पास सबसे बड़ी शक्ति होती है, हमारी सरकार ऐसी शराब की दुकानों के सामने कैसे शक्तिहीन हो गई, यह खोज का विषय है। मेरी जानकारी में शिवराज जी को इस संपूर्ण विषय की समग्रता से जानकारी नहीं है। मैं शिवराज जी को जानती हूं उनकी जानकारी में होता तो यह दुकान कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ने के आधार पर कभी भी बंद कर सकते थे।

https://twitter.com/umasribharti/status/1622908088142696450?ref_src=twsrc%5Etfw

क्षेत्रीय सांसद और विधायक दोषी

उमा भारती ने अपने ट्वीट के जरिए निवाड़ी के सांसद और विधायक को दोषी बताया। उमा ने कहा कि शिवराज जी ओरछा वर्ष में कई बार आते हैं, खूब लाइटें जलती हैं, धूम धड़ाका होता है, निवाड़ी जिले के विधायक एवं सांसद हमारे भाई को घेरे रहते हैं, उन्हें वास्तविकता का पता ही नहीं लग पाता।

उमा भारती ने कहा कि इतनी जानकारी इकट्ठी करने के बाद मैं यहां के सांसद एवं विधायक को शत-प्रतिशत इसके लिए दोषी मानती हूं, वह दोनों हमारे मुख्यमंत्री जी को सत्य से अवगत ही नहीं करा पाए, अब मैं इन दोनों से बात करूंगी, क्या इन्हें राम का नाम लेने एवं रामराजा सरकार की जय बोलने का अधिकार है? इनसे मैं यह सवाल पूछूंगी यह जब मिलेंगे तब पूछूंगी।

https://youtu.be/wRmD-c1Crd8
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो