scriptबीआरटीएस…अभी टूटने की योजना ही बन रही, नर्मदापुरम रोड पर डेडिकेटेड लेन से हटा दिए गार्ड, अब इसमें बेधडक़ चल रहे आम वाहन | BRTS...plans are being made to break it now, guards removed from dedic | Patrika News
भोपाल

बीआरटीएस…अभी टूटने की योजना ही बन रही, नर्मदापुरम रोड पर डेडिकेटेड लेन से हटा दिए गार्ड, अब इसमें बेधडक़ चल रहे आम वाहन

भोपाल. बीआरटीएस की री-स्ट्रक्चरिंग के लिए अभी एजेंसी तय करने की कवायद की जा रही है, लेकिन डेडिकेटेड लेन में अन्य वाहनों का प्रवेश रोकने लगाए गाड्र्स अभी से गायब हो गए। शुक्रवार को पीक अवर्स में भी नर्मदापुरम रोड पर डेडिकेटेड लेन में अन्य वाहन बेरोक-बेधडक़ प्रवेश करने लगे हैं।

भोपालJan 12, 2024 / 09:32 pm

देवेंद्र शर्मा

54d4ef22-cb06-4fc0-9bd9-8edc6aa01d14.jpg
बीआरटीएस…अभी टूटने की योजना ही बन रही, नर्मदापुरम रोड पर डेडिकेटेड लेन से हटा दिए गार्ड, अब इसमें बेधडक़ चल रहे आम वाहन
भोपाल. बीआरटीएस की री-स्ट्रक्चरिंग के लिए अभी एजेंसी तय करने की कवायद की जा रही है, लेकिन डेडिकेटेड लेन में अन्य वाहनों का प्रवेश रोकने लगाए गाड्र्स अभी से गायब हो गए। शुक्रवार को पीक अवर्स में भी नर्मदापुरम रोड पर डेडिकेटेड लेन में अन्य वाहन बेरोक-बेधडक़ प्रवेश करने लगे हैं। यहां चौराहों व तिराहों पर ट्रैफिक पुलिस जरूर खड़ी है, लेकिन डेडिकेटेड लेन में प्रवेश नहीं रोका जा रहा। गौरतलब है कि बीआरटीएस री-स्ट्रक्चरिंग के लिए चार भाग में बांटा गया है। इसमें तीन भाग पर नगर निगम ने टेंडर जारी कर एजेंसी की तलाश शुरू कर दी है।
बैरागढ़ में बीआरटीएस…पांच दिन पहले ठेकेदार को दिया वर्कऑर्डर, तीन किमी का हिस्सा टूटेगा
– बैरागढ़ में बीआरटीएस हटाने का काम एलीवेटेड ब्रिज बना रही पीडब्लयूडी की ठेका एजेंसी करेगी। पांच दिन पहले एजेंसी को काम शुरू करने वर्कऑर्डर दिया है। इसमें तीन किमी का हिस्सा हटाया जाएगा। हालांकि इसे हटाने की पुख्ता योजना अब तक नहीं बनी है। ऐसे में जब तक प्लानिंग नहीं बनती है, तब तक बीआरटीएस बैरागढ़ से भी हटना शुरू नहीं होगा।

Hindi News/ Bhopal / बीआरटीएस…अभी टूटने की योजना ही बन रही, नर्मदापुरम रोड पर डेडिकेटेड लेन से हटा दिए गार्ड, अब इसमें बेधडक़ चल रहे आम वाहन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो