scriptUP Exit Poll: उत्तर प्रदेश के एग्जिट पोल के बाद बीजेपी में जबरदस्त उत्साह, मोदी- योगी की जोड़ी साबित हुई सुपरहिट | UP Exit Poll BJP Leading Wave of immense happiness in Worker | Patrika News
यूपी न्यूज

UP Exit Poll: उत्तर प्रदेश के एग्जिट पोल के बाद बीजेपी में जबरदस्त उत्साह, मोदी- योगी की जोड़ी साबित हुई सुपरहिट

UP Exit Poll: 18वीं लोकसभा का चुनाव खत्म हो चुका है। अब 4 जून को नतीजे आएंगे। इससे पहले कई न्यूज चैनलों और सर्वे एजेंसियों ने एग्जिट पोल जारी किए हैं। इसके मुताबिक एक बार फिर देश में बीजेपी अगुवाई वाली एनडीए की सरकार बन रही है।

लखनऊJun 02, 2024 / 04:24 pm

Anand Shukla

UP Exit Poll BJP Leading Wave of immense happiness in Worker
UP Exit Poll: लोकसभा का चुनाव सात चरणों में संपन्न हो गया। अब चार जून को नतीजों की घोषणा होगी। इससे पहले शनिवार को विभिन्न सर्वे एजेंसियों की रिपोर्ट पर आधारित एग्जिट पोल के नतीजों ने भाजपा और एनडीए को भरपूर जोश से भर दिया है।
एग्जिट पोल के नतीजे बता रहे हैं कि मोदी सरकार 400 के जादूई आंकड़े को प्राप्त करते हुए तीसरी बार सत्तासीन हो सकती है। अब इस बात पर भी चर्चा हो रही है कि यूपी में मोदी और योगी की जोड़ी एक बार फिर सुपरहिट साबित हुई है। एग्जिट पोल में यूपी के शानदार परिणामों ने भी भाजपा के बेहतरीन टीम वर्क की झलक दिखाई है।
यह भी पढ़ें

4 जून को शहजादे खोजेंगे साधना के लिए गुफा- राहुल के पूर्व करीबी नेता ने क्यों किया ये तंज

21 कार्यक्रमों में एक-दूसरे के साथ रहे पीएम मोदी और सीएम योगी

मेरठ से लेकर मीरजापुर तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तकरीबन 21 कार्यक्रमों में एक- दूसरे के साथ रहे। इस दौरान 13 जनसभाएं, 5 रोड शो, वाराणसी में नामांकन और काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव मंदिर में दर्शन- पूजन के दौरान दोनों नेताओं के एक- दूसरे के प्रति सम्मान और आपसी विश्वास को बढ़ाने वाले संवादों की चर्चाएं हर जगह हुई।

पीएम मोदी और सीएम योगी का वीडियो हुआ था वायरल

पीलीभीत में आयोजित जनसभा के दौरान जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संबोधन के लिए प्रधानमंत्री मोदी के पीछे से माइक की ओर जाना चाहते थे, तभी प्रधानमंत्री ने उनका हाथ पकड़कर सामने से जाने के लिए आग्रह किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके अलावा काशी विश्वनाथ मंदिर में प्रधानमंत्री को त्रिशूल भेंट करने वाले वीडियो भी इंटरनेट यूजर्स ने हाथों हाथ लिया और ये वीडियो भी लंबे समय तक ट्रेंड करता रहा।
पीएम मोदी ने सीएम योगी के कामों की तारीफ हर जगह की। खासकर प्रदेश की कानून व्यवस्था में हुए जबरदस्त सुधार को पीएम मोदी ने अपनी हर रैली में सराहा। ‘हमारे योगी जी’, ‘मेरे योगी जी’ जैसे प्रधानमंत्री मोदी के संबोधनों ने भी दोनों नेताओं के बीच प्रगाढ़ रिश्तों को प्रदर्शित किया। वहीं, जनता भी ‘मोदी है तो मुमकिन है’ और ‘योगी है तो यकीन है’ के नारों से दोनों नेताओं की जोड़ी को यूपी में खूब पसंद किया।
सीएम योगी ने यूपी में चुनाव प्रचार के अलावा कुल 12 राज्य और दो केंद्र शासित प्रदेशों में जनसभाएं कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

यह भी पढ़ें

इटावा के बब्बर से मिलकर भावुक हुए सीएम योगी आदित्यनाथ, ख्याल रखने का दिए निर्देश

Hindi News/ UP News / UP Exit Poll: उत्तर प्रदेश के एग्जिट पोल के बाद बीजेपी में जबरदस्त उत्साह, मोदी- योगी की जोड़ी साबित हुई सुपरहिट

ट्रेंडिंग वीडियो