script4 जून को शहजादे खोजेंगे साधना के लिए गुफा- राहुल के पूर्व करीबी नेता ने क्यों किया ये तंज | Lok sabha election exit poll acharya pramod krishnam taunt that rahul gandi is looking for cave to do meditation | Patrika News
यूपी न्यूज

4 जून को शहजादे खोजेंगे साधना के लिए गुफा- राहुल के पूर्व करीबी नेता ने क्यों किया ये तंज

एग्जिट पोल में बीजेपी के नेतृत्व में एनडीए को जबरदस्त बहुमत के अनुमान सामने आने के बाद कांग्रेस के पूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी पर तंज कसा है।

लखनऊJun 02, 2024 / 01:26 pm

Swati Tiwari

लोकसभा चुनावों का सातवें चरण का मतदान होने के बाद एग्जिट पोल के अनुमान सामने आ चुके हैं। सभी एग्जिट पोल में बीजेपी की शानदार वापसी दिख रही है। कुछ एग्जिट पोल ने एनडीए के खाते में 400 से अधिक सीटों का अनुमान लगाया है। अब एग्जिट पोल के अनुमान सामने आने के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी पर तंज कसा है। 
acharya pramod

 

प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी पर कसा तंज 

कांग्रेस के पूर्व नेता ने राहुल गांधी पर कसा तंज कांग्रेस के पूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने एक्स पर लिखा, 4 जून की शाम शहजादे भी साधना करने जाएंगे… गुफा की तलाश जारी है। इसके बाद एक बार कांग्रेस पार्टी के अंदर फिर से चर्चा तेज हो गई है। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी, अखिलेश यादव और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को टैग करते हुए एक्स पर लिखा था, ‘राम की चौखट पे चले जाते तो इतनी दुर्गति ना होती।’ लंबे समय तक कांग्रेस में रहे प्रमोद कृष्णम राहुल गांधी पर निशाना साधते रहे हैं। एक बयान में कृष्णम ने दावा किया था कि अगर कांग्रेस की सरकार आई तो पार्टी राम मंदिर पर ताला लगवा सकती है।

 एग्जिट पोल पर क्या बोले राहुल?

पत्रकारों ने जब राहुल गांधी से पूछा कि इंडिया गठबंधन की कितनी सीटें आ रही हैं तो उन्होंने कहा, “सिद्धू मूसेवाला का सॉन्ग सुना है आपने। 295।”

Hindi News/ UP News / 4 जून को शहजादे खोजेंगे साधना के लिए गुफा- राहुल के पूर्व करीबी नेता ने क्यों किया ये तंज

ट्रेंडिंग वीडियो