scriptSikkim Election Results Updates: सिक्किम में SKM का लहराया परचम, PM Modi ने सीएम तवांग को दी बधाई | Sikkim Election Results 2024 SKM won PM Modi Congratulations to CM Prem Singh Tamang | Patrika News
राष्ट्रीय

Sikkim Election Results Updates: सिक्किम में SKM का लहराया परचम, PM Modi ने सीएम तवांग को दी बधाई

Sikkim Election Result 2024: सिक्किम में सत्ताधारी SKM एकतरफा जीत हासिल की है। 32 सीटों में से 31 सीटों पर SKM ने जीत हासिल की। वहीं एक सीट SDF जीतने में सफल रही है।

नई दिल्लीJun 02, 2024 / 03:38 pm

Akash Sharma

Sikkim Elections
Sikkim Election Result 2024: सिक्किम में सत्ताधारी SKM एकतरफा जीत हासिल की है। 32 सीटों में से 31 सीटों पर SKM ने जीत हासिल की। वहीं एक सीट SDF जीतने में सफल रही है। सिक्किम क्रांतिकारी मोर्चा के सुप्रीमो प्रेम सिंह तमांग ने आज को राज्य में विधानसभा चुनाव में पार्टी की शानदार जीत का श्रेय एसकेएम कैडर की कड़ी मेहनत और उनकी सरकार में विश्वास करने वाले लोगों को दिया। सिक्किम विधानसभा चुनाव में मिली जीत के बाद प्रेम सिंह तमांग थोड़ी देर में राजभवन जाने वाले हैं, जहां वह सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे। बता दें कि उनकी पार्टी सिक्किम क्रांतिकारी मोर्चा को 32 में से 31 सीटों पर जीत मिली है। विधानसभा सीटों के लिए मतगणना सुबह 6 बजे शुरू हुई जो शांतिपूर्ण तरीके से चली। अभी तक कहीं भी कोई हिंसा की खबर नहीं आई है। 

PM Modi ने SKM और सीएम प्रेम सिंह तमांग को बधाई’

मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने सिक्किम विधानसभा चुनाव में वोट दिया। मैं हमारे कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए प्रयासों की भी सराहना करता हूं। BJP पार्टी सिक्किम के विकास और लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने की दिशा में काम करने में हमेशा सबसे आगे रहेगी। सिक्किम विधानसभा चुनाव 2024 में एसकेएम और सीएम प्रेम सिंह तमांग को उनकी जीत के लिए बधाई देता हूं। मैं आने वाले समय में सिक्किम की प्रगति को आगे बढ़ाने के लिए राज्य सरकार के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।

Hindi News/ National News / Sikkim Election Results Updates: सिक्किम में SKM का लहराया परचम, PM Modi ने सीएम तवांग को दी बधाई

ट्रेंडिंग वीडियो