scriptविकास दुबे की गिरफ्तारी पर कांग्रेस ने कहा- ‘क्रोनोलॉजी समझिए, गृहमंत्री का है कानपुर कनेक्शन’ | congress atteck minister narottam mishra after vikas dubey arrested | Patrika News

विकास दुबे की गिरफ्तारी पर कांग्रेस ने कहा- ‘क्रोनोलॉजी समझिए, गृहमंत्री का है कानपुर कनेक्शन’

locationभोपालPublished: Jul 09, 2020 04:17:42 pm

Submitted by:

Faiz

विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस ने याद दिलाया एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का कानपुर कनेक्शन।

news

विकास दुबे की गिरफ्तारी पर कांग्रेस ने कहा- ‘क्रोनोलॉजी समझिए, गृहमंत्री का है कानपुर कनेक्शन’

भोपाल/ कानपुर में आठ पुलिसवालों की हत्या करने वाला पांच लाख का इनामी गैंगस्टर विकास दुबे गुरुवार सुबह मध्य प्रदेश के उज्जैन में पकड़ा गया है। अब कांग्रेस ने गैंगस्टर विकास दुबे द्वारा किये गए ‘सरेंडर’ पर कई सवाल खड़े किएय, साथ ही,मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा पर कई आरोप भी लगाए। कांग्रेस ने कहा क्रोनोलाजी समझिए, नरोत्तम मिश्रा कानपुर के प्रभारी थे और अब वो उज्जैन के भी प्रभारी हैं।

https://twitter.com/INCUttarPradesh/status/1281128928204095488?ref_src=twsrc%5Etfw

उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने गुरुवार को ट्वीट कर नरोत्तम मिश्रा और कानपुर के कनेक्शन को दिखाया। ट्वीट में कहा गया कि, चुनाव में नरोत्तम मिश्रा कानपुर के प्रभारी थे और अब वो उज्जैन के प्रभारी हैं। बता दें कि, नरोत्तम मिश्रा ही मध्य प्रदेश के गृह मंत्री हैं। यूपी कांग्रेस ने ट्वीट में कहा कि, आप Chronology से जुड़े कुछ तथ्य समझिए, विकास दुबे उज्जैन से गिरफ्तार हुआ, नरोत्तम मिश्रा मध्यप्रदेश के गृह मंत्री है, नरोत्तम मिश्रा उज्जैन के प्रभारी मंत्री है, नरोत्तम मिश्रा कानपुर चुनाव में प्रभारी थे, विकास दुबे कानपुर का रहने वाला है।

 

पढ़ें ये खास खबर- विकास दुबे को UP भेजेगी MP सरकार, सीएम शिवराज ने की योगी अदित्यनाथ से बातचीत


एमपी कांग्रेस ने लगाए आरोप

https://twitter.com/INCMP/status/1281125710015463424?ref_src=twsrc%5Etfw

मामले को लेकर न सिर्फ उत्तर प्रदेश कांग्रेस बल्कि, मध्य प्रदेश कांग्रेस भी आरोप लगाचुकी है। मध्य प्रदेश कांग्रेस की ओर से ट्वीट में लिखा गया है कि, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा यूपी चुनाव में कानपुर के प्रभारी थे, और अभी उज्जैन के प्रभारी हैं।

https://twitter.com/drnarottammisra?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि, गुरुवार की सुबह विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद ग्रहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ही सबसे पहले बयान देकर विकास दुबे की गिरफ्तारी की पुष्टि की थी। साथ ही उन्होंने कहा था कि, प्रदेश की पुलिस किसी को छोड़ती नहीं है। मंत्री द्वारा दिये बयान में ये भी कहा गया था कि, पहले ही विकास दुबे क्रूरता की हदें पार कर चुका है, ऐसे में अब मध्य प्रदेश पुलिस को ये बड़ी कामयाबी मिली है। नरोत्तम मिश्रा के मुताबिक, एमपी पुलिस पहले से ही विकास गुप्ता की स्क्रीयता को लेकर अलर्ट पर थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो