scriptविकास दुबे को UP भेजेगी MP सरकार, सीएम शिवराज ने की योगी अदित्यनाथ से बातचीत | Gangster Vikas Dubey send UP police shivraj talked yogi adityanath | Patrika News

विकास दुबे को UP भेजेगी MP सरकार, सीएम शिवराज ने की योगी अदित्यनाथ से बातचीत

locationभोपालPublished: Jul 09, 2020 12:19:47 pm

Submitted by:

Faiz

मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ को गैंगस्टर सौपेंगे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान।

news

विकास दुबे को UP भेजेगी MP सरकार, सीएम शिवराज ने की योगी अदित्यनाथ से बातचीत

भोपाल/ उत्तर प्रदेश के कानपुर में आठ पुलिस कर्मियों की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी विकास दुबे को आज गुरुवार को मध्य प्रदेश की धर्मनगरी उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि, पांच लाख के इनामी इस कुख्यात गैंगस्टर को उस समय गिरफ्तर किया गया जब ये उज्जैन महाकाल के दर्शन करने पहुंचा था। फिलहाल, इस गिरफ्तारी के बाद मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार गैंगस्टर विकास दुबे को उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंपने की तैयारी कर रही है।

https://twitter.com/myogiadityanath?ref_src=twsrc%5Etfw

गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक ट्वीट जारी किया, जिसके जरिये उन्होंने कहा कि, ‘मैंने यूपी के मुख्यमंत्री श्री योगी अदित्यनाथ जी से बात कर ली है। शीघ्र आगे की कानूनी कार्रवाई की जायेगी।’ एक अन्य ट्वीट में सीएम ने उज्जैन पुलिस को इस बड़ी गिरफ्तारी के उपलक्ष्य में बधाई भी दी। सीएम ने अपने ट्वीट में कहा कि, ‘विकास दुबे की गिरफ़्तारी के लिए उज्जैन पुलिस को बधाई।’ सीएम के इस ट्वीट के बाद ये स्पष्ट हो गया है कि, मध्य प्रदेश सरकार ने गैंगस्टर विकास दुबे को उत्तर प्रदेश पुलिस के हवाले करने का आदेश जारी कर दिया है। अब इसकी कानूनी प्रक्रिया की जा रही है।

 

पढ़ें ये खास खबर- कुख्यात गैंगस्टर खुद बोला…मैं विकास दुबे हूं…कानपुर वाला…

 

दो अन्य साथियों के साथ पकड़ाया गैंगस्टर

उत्तर प्रदेश का कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे दो साथियों के साथ कछ दिनों से फरार चल रहा था। उसे महाकाल मंदिर से गुरुवार सुबह गिरफ्तार करने की खबर है। वह सुबह 250रुपए की टिकट लेकर अपने 3 साथियों के साथ दर्शन करने की फिराक में था। वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड को शक हुए और उसने उन्हें पूछताछ के लिए रोका और महाकाल थाना पुलिस के हवाले कर दिया।

 

पढ़ें ये खास खबर- 8 पुलिसकर्मियों का हत्यारा विकास दुबे मध्यप्रदेश में गिरफ्तार, एमपी पुलिस को बड़ी सफलता

महाकाल मंदिर के पास से पकड़ाया, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीर

//www.dailymotion.com/embed/video/x7uwmon?autoplay=1?feature=oembed

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे हमारी कस्टडी में है। अभी गिरफ्तारी कैसे हुई इसके बारे कुछ भी कहना ठीक नहीं। मंदिर ये अंदर बाहर से गिरफ्तारी हुई इसके बारे कहना ठीक नहीं। कुरुरता की हदें शुरू से यह पार कर रहा था। इंटेलीजेंस की बात है ज्यादा कुछ भी कहना सही नहीं। वारदात होने के बारे से ही हमने पूरी मप्र पुलिस को अलर्ट पर रखा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो