scriptबागेश्वर धाम को कांग्रेस नेता ने बताया राजनीतिक धाम, धीरेन्द्र शास्त्री को बीजेपी का प्रचारक | Congress Leader Govind Singh told Bageshwar Dham as political Dham | Patrika News
भोपाल

बागेश्वर धाम को कांग्रेस नेता ने बताया राजनीतिक धाम, धीरेन्द्र शास्त्री को बीजेपी का प्रचारक

कांग्रेस नेता के बयान पर बीजेपी ने बागेश्वरधाम में कमलनाथ की तस्वीर ट्वीट कर किया पलटवार..

भोपालApr 13, 2023 / 09:23 pm

Shailendra Sharma

dheerendra_shashtri.jpg

भोपाल. नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने बागेश्वर धाम और पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को लेकर एक बड़ा बयान दिया है जिस पर बवाल मचता नजर आ रहा है। दरअसल गोविंद सिंह ने बागेश्वरधाम को राजनीतिक धाम बताया है और साथ ही ये भी कहा है कि पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री भाजपा का प्रचार करते हैं। नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के इस बयान पर बीजेपी नेता नरेन्द्र सलूजा ने पलटवार किया है और धीरेन्द्र शास्त्री के साथ कमलनाथ की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है।

बागेश्वर धाम राजनीतिक धाम- नेता प्रतिपक्ष
नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह पंडोखर सरकार की तारीफ कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पंडोखर सरकार महाराज ने जो काम किया है वो अद्वितीय है और उसकी जितनी तारीफ की जाए कम है। पंडोखर सरकार महाराज के आशीर्वाद से हजारों लोगों को रोजगार मिला है और उनके धाम में सभी दलों के लोग आते हैं यहां कोई राजनीति नहीं होती लेकिन बागेश्वर धाम राजनीतिक धाम है और पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री बीजेपी का प्रचार करते हैं।

यह भी पढ़ें

बागेश्वर धाम के भक्तों के लिए जरूरी खबर, रद्द हुआ यहां लगने वाला दरबार



https://twitter.com/NarendraSaluja/status/1646453528641302528?ref_src=twsrc%5Etfw

बीजेपी ने किया पलटवार
नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के इस बयान पर बीजेपी की ओर से पलटवार किया गया है। बीजेपी नेता नरेन्द्र सलूजा ने कमलनाथ की एक तस्वीर ट्वीट की है जिसमें कमलनाथ बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के साथ खड़े हैं। इसके साथ ही नरेन्द्र सलूजा ने ट्विटर पर लिखा है कि बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री महाराज को, कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह भाजपा का एजेंट बता रहे हैं तो गोविंद सिंह जी बताए ये क्या है?

देखें वीडियो- एसपी ऑफिस में आरक्षक ने अधिकारी के सामने फाड़ी अपनी वर्दी

https://youtu.be/DJBrBw2nB4w
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो