scriptबागेश्वर धाम के भक्तों के लिए जरूरी खबर, रद्द हुआ यहां लगने वाला दरबार | Pandit Dhirendra Shashtri Kattha in Maihar Got Cancelled | Patrika News
सतना

बागेश्वर धाम के भक्तों के लिए जरूरी खबर, रद्द हुआ यहां लगने वाला दरबार

तीन दिवसीय बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की कथा कैंसिल…

सतनाApr 13, 2023 / 03:40 pm

Shailendra Sharma

satna.jpg

सतना. बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के भक्तों के लिए एक जरूरी खबर है। पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की 03 मई से मैहर में होने वाली कथा कैंसिल हो गई है जिसके कारण अब यहां दरबार भी नहीं लगेगा। कार्यक्रम के आयोजनकर्ता मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने खुद पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की कथा कैंसिल होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। बता दें कि मैहर में 03 से 07 मई के बीच तीन दिन तक बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की कथा का आयोजन होना था।

 

विधायक नारायण त्रिपाठी ने दी जानकारी
सतना जिले के मैहर में 03 मई से 07 मई के बीच तीन दिवसीय बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की कथा का आयोजन ऐन वक्त पर कैंसिल हो गया है। मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी इस कथा का आयोजन करा रहे थे जिन्होंने गुरुवार की सुबह सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर कथा कैंसिल होने के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आयोजन की तैयारियां अंतिम दौर में थीं और इसी दौरान कथा कैंसिल हो गई है। कथा कैंसिल होने की खबर से बागेश्वर धाम के भक्तों में निराशा है। हालांकि इस दौरान विधायक नारायण त्रिपाठी ने ये भी विश्वास दिलाया है कि वो इस बात का प्रयास जारी रखेंगे कि मैहर में आगामी दिनों में बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर की कथा का आयोजन हो सके।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8k1u7a

कथा कैंसिल होने के पीछे सियासी कारण तो नहीं ?
बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण की कथा कैंसिल होने को लेकर मैहर वर सतना जिले में अलग अलग तरह की चर्चाएं छिड़ गई हैं। वहीं जानकारों का कहना है कि भाजपा से बगावत कर विंध्य जनता पार्टी बनाने वाले विधायक नारायण त्रिपाठी पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की कथा के जरिए अपनी सियासी जमीन को मजबूत करना चाह रहे थे लेकिन इससे पहले ही भाजपा उनके इस मंसूबे को भांप गई और यही कारण है कि एकाएक पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की मैहर में होने वाली कथा कैंसिल हो गई है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8k1u7a

Hindi News/ Satna / बागेश्वर धाम के भक्तों के लिए जरूरी खबर, रद्द हुआ यहां लगने वाला दरबार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो