बावरिया बोले- मंत्रियों का व्यवहार ठीक नहीं, मुख्यमंत्री ने कहा- गृह मंत्री ही लापता

बावरिया बोले- मंत्रियों का व्यवहार ठीक नहीं, मुख्यमंत्री ने कहा- गृह मंत्री ही लापता

KRISHNAKANT SHUKLA | Publish: Jan, 28 2019 09:01:47 AM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

कांग्रेस की बैठक में लोकसभा प्रभारियों ने की शिकायत, मुख्यमंत्री ने कहा-सीधी बातचीत के लिए करेंगे समन्वय अधिकारी की नियुक्ति, मुख्यमंत्री ने कहा- मेरा गृह मंत्री ही लापता...

भोपाल. लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर कांग्रेस कार्यालय में रविवार को बुलाई बैठक में मंत्रियों के व्यवहार पर लोकसभा प्रभारी फट पड़े। उन्होंने प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया से शिकायत की कि मंत्री हमारे कार्यकर्ताओं को तवज्जो नहीं दे रहे हैं और न ही अच्छा व्यवहार कर रहे हैं। इतना ही नहीं मंत्री भाजपा नेताओं को गाडिय़ों में बैठाकर घुमा रहे हैं।

बाद में बावरिया ने सीएम कमलनाथ से इसकी शिकायत की। कमलनाथ बोले, आप सभी के बारे में रिपोर्ट दीजिए। लोकसभा प्रभारियों की मुझसे मुलाकात सीधे हो सके, इसके लिए अलग से अधिकारी नियुक्त होगा। उन्होंने 31 जनवरी तक जनता से फीडबैक लेकर चार-चार संभावित प्रत्याशियों के पैनल मांगे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा- मेरा गृह मंत्री ही लापता

मंत्रियों की शिकायतें आने पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने चुटकी लेते हुए कहा, मैंने आज ही बाला बच्चन को फोन लगाकर कहा है कि मैं यह रिपोर्ट लिखवा रहा हूं कि मेरा गृह मंत्री लापता हो गया है। उन्होंने कहा, मंत्रियों को खुद अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी। उनका व्यवहार और आचरण लोकहित में होना जरूरी है। वैसे भी लोकसभा चुनाव सिर पर हैं, हमें पूरी मेहनत और लगन से कांग्रेस के लिए काम करना होगा।

congress meeting

एक हजार करोड़ रुपए का घोटाला

कमलनाथ ने कहा, किसानों की कर्ज माफी योजना से एक बड़ा फायदा हुआ है। इससे भाजपा राज में सहकारी बैंकों में किसानों को दिए ऋणों में घोटाले सामने आ रहे हैं। अभी जो जानकारी आई है, उसके अनुसार भाजपा सरकार ने सहकारी बैकों में करीब एक हजार करोड़ का घोटाला किया है।

जल्द ही इसकी रिपोर्ट सामने आ जाएगी। किसानों के नाम पर सरकारी पैसों का गबन करने वाले नहीं बचेंगे। मैं इसकी तह तक जाऊंगा। जो भी जिम्मेदार होंगे, उन सबके खिलाफ एफआइआर दर्ज कराउंगा। हमारी सरकार किसी भी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ेंगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned