scriptपहले मिलने बुलाया और फिर अश्लील वीडियो बनाकर डाल दी 50 हजार की अड़ी | crime news | Patrika News
भोपाल

पहले मिलने बुलाया और फिर अश्लील वीडियो बनाकर डाल दी 50 हजार की अड़ी

युवती ने बायफ्रेंड और साथी के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम, आदतन अपराधी हैं आरोपी

भोपालMay 20, 2022 / 12:55 am

सुनील मिश्रा

Gujarat Crime News : बिजली चोरी की जांच करने आए डिप्टी इंजीनियर पर हमला

Gujarat Crime News : बिजली चोरी की जांच करने आए डिप्टी इंजीनियर पर हमला

भोपाल. शहर में एक बार फिर एक युवक को हनीट्रैप के जाल में फंसाने का मामला सामने आया है। देर रात युवती ने कॉल कर युवक को मिलने बुलाया और फिर बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर युवक को अश्लील वीडियो बनाकर ब्लेकमेल किया। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक-युवती पहले भी कुछ लोगों के साथ मारपीट और अड़ीबाजी की वारदात कर चुके हैं।
थाना प्रभारी अकांक्षा शर्मा ने बताया कि 22 वर्षीय शुभम कुशवाहा बांसखेड़ी कोलार में रहता है। शुभम कॉलोनियों में दूध सप्लाई करने के साथ ही नाइट में हबीबगंज रेल्वे स्टेशन में प्राईवेट जॉब करता है। कुछ समय पहली उसकी अपने दोस्त की परिचित मांडवा बस्ती नेहरू नगर निवासी 18 वर्षीय भारती से दोस्ती हुई थी। 15 मई की रात भारती ने उसे कॉल कर मिलने के लिए मांडवा बस्ती, पेट्रोल पंप के समीप बुलाया। सड़क पर कुछ देर मुलाकात के बाद रात करीब 10 बजे उसने युवक से कहा कि वह नया बसेरा में बड़ी बहन के घर तक उसे छोड़ दे।
तलवार रख धमकाया और छीन ली नगदी, मोबाइल

भारती युवक को बहन के घर लेकर पहुंची, तभी वहां पर मंडवा बस्ती में रहने वाला सलमान अपने साथी के साथ आ गया। उसने तलवार दिखाकर युवक को धमकाया और अश्लील वीडियो बनाया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 50 हजार रूपए की मांग की। उसने युवक के पास रखे 15 हजार रूपए नगद, मोबाइल छीन लिया और 30 हजार रूपए घर से लाने को कहा। युवक ने डर के मारे किसी को घटना के बारे में नहीं बताया, इस बीच आरोपी उसे दिन भर कॉल कर पैसे नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे। बुधवार देर रात उसने थाने पहुंचकर पुलिस को मामले से अवगत करवाया।

Home / Bhopal / पहले मिलने बुलाया और फिर अश्लील वीडियो बनाकर डाल दी 50 हजार की अड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो