scriptएटीएम में तोडफ़ोड़ करने वाले गिरफ्तार | crime news bhopal | Patrika News
भोपाल

एटीएम में तोडफ़ोड़ करने वाले गिरफ्तार

– हनुमानगंज पुलिस की कार्रवाई,
– हरियाणा के निवासी हैं आरोपित, होटल में रुककर, मोटरसाइकिल किराए पर लेकर देते थे वारदात को अंजाम
 
 

भोपालNov 16, 2021 / 10:29 pm

praveen malviya

एटीएम में तोडफ़ोड़ करने वाले गिरफ्तार

एटीएम में तोडफ़ोड़ करने वाले गिरफ्तार

भोपाल. हनुमानगंज पुलिस ने एटीएम से छेड़छाड़ कर रुपए निकालने के आरोपित दो युवकों को गिरफ्तार कर उनके पास से एटीएम को चकमा देने वाले उपकरण और सात एटीएम कार्ड बरामद किए हैं। आरोपियों ने आधा दर्जन वारदातें कबूल कर लीं है, पुलिस आरोपितों को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है। आरोपी होटल में ठहरते थे और बाइक किराए पर लेकर सुनसान एटीएम की तलाश में घूमते थे।
एडिशनल एसपी रामस्नेही मिश्रा ने बताया कि, होटल-लॉज की जांच के दौरान हमीदिया रोड की होटल से हरियाणा निवासी दो युवकों को गिरफ्तार किया गया। मेवात निवासी शिरकान और पलवल निवासी इरशाद आपस में जीजा-बहनोई हैं। दोनों ने पूछताछ में बताया कि, उन्होंने तीन- चार महीने पहले ही तकनीक सीखकर चोरी शुरू की है। उनके पास से 30 हजार रुपए नकद बरामद किए गए हैं।
किराए की बाइक से घूमते थे

आरोपितों को पकडऩे वाली टीम में शामिल एएसआई सतेन्द्र चौबे ने बताया कि, आरोपितों को विश्वास था कि पुलिस उन तक नहीं पहुंच पाएगी। इसलिए वे मुंह तक नहीं छुपाते थे। टीम ने आरोपियों का पीछा किया और होटल के बाहर जाल बिछा दिया जब हमें विश्वास हो गया कि फुटेज मेंदिख रहे आरापित यही हैं तो दोनों को दबोच लिया, उपकरण और सात एटीएम कार्ड मिलने के बाद पुष्टि हो गई यही आरोपी हैं तब दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Home / Bhopal / एटीएम में तोडफ़ोड़ करने वाले गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो