scriptमहिला CSP ने पहले आईजी को बताया दोषी, फिर बोलीं- फेक अकाउंट से हुआ पोस्ट | CSP Neha Pachisia wrote on Facebook IG Avinash Sharma our culprit | Patrika News
भोपाल

महिला CSP ने पहले आईजी को बताया दोषी, फिर बोलीं- फेक अकाउंट से हुआ पोस्ट

फेसबुक पोस्ट को लेकर फिर सुर्खियों में महिला पुलिस अधिकारी, कुछ ही देर में पोस्ट को किया डिलीट..

भोपालFeb 10, 2021 / 04:44 pm

Shailendra Sharma

neha_pachisia.png

,,

भोपाल. दो दिन पहले गुना सीएसपी के पद से हटाईं गईं महिला पुलिस अधिकारी नेहा पच्चिसिया अपनी फेसबुक पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल नेहा पच्चिसिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर एक पोस्ट कर ग्वालियर आईजी अविनाश शर्मा को दोषी बताया था। हालांकि कुछ ही देर में उन्होंने पोस्ट को डिलीट कर दिया था लेकिन पोस्ट का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

 

post.png

पत्रिका नहीं करता वायरल पोस्ट की पुष्टि
महिला सीएसपी नेहा पच्चिसिया के नाम के साथ जो पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें लिखा है- Ig Avinash Sharma is our culprit जिसका हिंदी में मतलब है आईजी अविनाश शर्मा हमारे अपराधी हैं। नेहा पच्चिसिया की इस पोस्ट के वायरल होने से विभाग में हड़कंप मच गया है और सोशल मीडिया पर भी तरह तरह के सवाल खड़े किए जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ अब उन्होंने सफाई देते हुए कहा है कि जो पोस्ट वायरल हो रही है वो किसी ने उनका फेक अकाउंट बनाकर की है, उन्होंने ऐसा कोई पोस्ट नहीं किया है। उन्हें किसी से कोई शिकायत नहीं है। अब वे इस मामले में शिकायत करेंगी। वहीं दूसरी तरफ आईजी ग्वालियर अविनाश शर्मा ने इसे अनुशासनहीनता बताया है। आईजी शर्मा ने कहा कि उन्होंने कभी किसी को परेशान नहीं किया। सीएसपी पच्चिसिया से ही इस बारे में पूछा जाना चाहिए की उन्होंने ऐसा क्यों लिखा। वैसे भी यह मामला अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है। यह मामला विभागीय है इसलिए इस पर वे ज्यादा टिप्पणी नहीं करेंगे।

csp.png

सोमवार को हुआ है महिला सीएसपी का तबादला
बता दें कि बीते सोमवार को कलेक्टर-कमिश्नर की बैठक के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दो जिले के कलेक्टर, निवाड़ी की एसपी समेत गुना के एसपी राजेश सिंह और सीएसपी नेहा पच्चिसिया को हटा दिया था। बताया जा रहा है कि दोनों ने बोहरा समाज के धर्मगुरू सयैदना साहब के खिलाफ गुना में आपराधिक मामला दर्ज किया था। साथ ही सिपाही के बागी होकर रायफल लेकर फरार होने के कारण भी उन पर कार्रवाई हुई है। उन्हें गुना से हटाकर पीएचक्यू भोपाल में पदस्थ किया गया है।

देखें वीडियो- करीब 5 किलोमीटर तक चलते ट्रक पर लटके रहे युवक

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z8elp

Hindi News/ Bhopal / महिला CSP ने पहले आईजी को बताया दोषी, फिर बोलीं- फेक अकाउंट से हुआ पोस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो