scriptMP के कथावाचक को फेसबुक पर सोनिया नेहवाल ने दी धमकी, पुलिस जांच में जुटी | eve teasing on facebook in BHOPAL news crime police | Patrika News
भोपाल

MP के कथावाचक को फेसबुक पर सोनिया नेहवाल ने दी धमकी, पुलिस जांच में जुटी

MP के कथावाचक को फेसबुक पर सोनिया नेहवाल ने दी धमकी, पुलिस जांच में जुटी

भोपालApr 09, 2019 / 06:14 pm

Manish Gite

depak bhar joshi

भोपाल। कथा वाचक दीपक भाई जोशी की फेसबुक प्रोफाइल पर एक युवती ने फेक आईडी बनाकर आपत्तिजनक कमेंट कर दिए। इतना ही नहीं उसने अपने कमेंट्स में दीपक भाई को धमकी भी दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
कथा वाचक दीपक भाई जोशी को लंबे समय से एक महिला परेशान कर रही थी। वो अपने फेसबुक प्रोफाइल से आपत्तिजनक कमेंट्स कर रही थी। इसकी लिखित शिकायत दीपक भाई की तरफ से मिरसोद थाने में की गई है।
मिसरोद थाना प्रभारी संजीव चौकसे के अनुसार शिवा रॉयल पार्क में रहने वाले दीपक भाई जोशी प्रसिद्ध कथा वाचक हैं। उन्होंने पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि सोनिया नेहवाल नामक आईडी से आपत्तिजनक कमेंट और धमकी दी गई है।

दीपक भाई ने पुलिस को बताया कि वो कमेंट का जवाब देने पर उन्हें धमका भी रही है। इस मामले में जब उन्होंने सोनिया नेहवाल नामक युवती की जानकारी जुटाना चाही तो पता चला कि यह किसी अज्ञात व्यक्ति की तरफ से सोनिया नेहवाल नाम से फर्जी आईडी बनाई है। वे ऐसे किसी नाम की युवती को जानते तक नहीं हैं।

मिसरोद पुलिस ने आवेदन की जांच के बाद आईटी एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है। इसके अलावा पुलिस अब यह भी पता लगाने में जुट गई है कि सोनिया नेहवाल ने किस आईपी एड्रेस से यह फर्जी आईडी बनाई है। कंप्यूटर का आईटी एड्रेस मिलने के बाद आईडी बनाने वाले व्यक्ति के नाम उजागर हो जाएगा। पुलिस फिलहाल जांच कर रही है।

Home / Bhopal / MP के कथावाचक को फेसबुक पर सोनिया नेहवाल ने दी धमकी, पुलिस जांच में जुटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो