scriptगैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का है इस राज्य से खास कनेक्शन, यहीं के हथियारों से दिया जाता है वारदातों को अंजाम | gangster lawrence bishnoi has special connection in mp | Patrika News
भोपाल

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का है इस राज्य से खास कनेक्शन, यहीं के हथियारों से दिया जाता है वारदातों को अंजाम

लॉरेंस बिश्नोई की गैंग मध्य प्रदेश के सेंधवा शहर में बनने वाले हथियारों के इस्तेमाल से बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम देती है।

भोपालJun 19, 2022 / 04:41 pm

Faiz

News

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का है इस राज्य से खास कनेक्शन, यहीं के हथियारों से दिया जाता है वारदातों को अंजाम

भोपाल. मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मुख्य मास्टरमाइंड माने जाने वाले और सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के मुक्य संदिग्ध गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई कामध्य प्रदेश से गहरा नाता है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, लॉरेंस की गैंग मध्य प्रदेश के सेंधवा शहर में बनने वाले हथियारों के इस्तेमाल से बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम देती है। सेंधवा से विश्नोई गैंग में शामिल नए लड़के कुरियर बॉय बन कर हथियारों को यहां से अलग-अलग राज्यों में सप्लाई करते हैं।

जानकारी ये भी सामने आई है कि, हथियार भेजने के लिए विश्नोई गैंग हमेशा नए लड़कों को इस्तेमाल करती है। ताकि, ये लोग पुलिस की नजर में न आ सकें। दरअसल, महाराष्ट्र की पुणे पुलिस ने बिश्नोई गैंग के लोगों को 13 बंदूकों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि, ये सारे हथियार मध्य प्रदेश के सेंधवा से लाए गए हैं। पुलिस का कहना है कि, सिर्फ लॉरेंस गैंग ही नहीं बल्कि महाराष्ट्र में भी सेंधवा से ही हथियार लाए जाते हैं।

 

यह भी पढ़ें- ‘अग्निपथ’ आंदोलन : सोशल मीडिया पर भड़काऊ मैसेज किया तो खैर नहीं, एक्शन में पुलिस


दो राज्यों की पुलिस जांच में जुटी

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या ने पूरे देश में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने इस मामले में कई गिरफ्तारियां भी कर चुकी है। साथ ही, कई संदिग्धों से पूछताछ भी लगातार जारी है। इस हत्या की गुत्थी पंजाब और दिल्ली पुलिस मिलकर सुलझा रही हैं। दोनों राज्यों की पुलिस का दावा है कि, मामले में उन्हें करीब-करीब कामयाबी मिल गई है। पुलिस के मुताबिक, इसमें तीन गैंगस्टर शामिल हैं। उन्होंने दिल्ली की तिहाड़ जेल और विदेशों से इस हत्या की योजना बनाई है। तीनों ने चार राज्यों से आठ किराए के शूटर बुलवाए। फिर एक ड्रग एडिक्ट को सिद्धू मूसेवाला की मौत के दिन एक-एक मिनट की रेकी करने को कहा। आरोपियों ने इस ड्रग एडिक्ट को कुछ रुपए देने की बात कही थी।

 

ट्रक में फंसने से टूटा तार , सुधारते वक्त चालू कर दी बिजली सप्लाई, वीडियो में जानें फिर क्या हुआ

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8bsh3e

Home / Bhopal / गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का है इस राज्य से खास कनेक्शन, यहीं के हथियारों से दिया जाता है वारदातों को अंजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो