scriptब्लैकमेल कर एक्स बॉयफ्रैंड ने कई बार किया रेप, थाने पहुंची शादीशुदा प्रेमिका | Girl filed rape case against boyfriend | Patrika News
भोपाल

ब्लैकमेल कर एक्स बॉयफ्रैंड ने कई बार किया रेप, थाने पहुंची शादीशुदा प्रेमिका

दोस्ती प्यार में बदली, फिर युवक ने किया गंदा काम

भोपालOct 01, 2021 / 07:34 pm

Subodh Tripathi

ब्लैकमेल कर एक्स बॉयफ्रैंड ने कई बार किया रेप

ब्लैकमेल कर एक्स बॉयफ्रैंड ने कई बार किया रेप

भोपाल. मध्यप्रदेश के भोपाल में एक नर्सिंग की छात्रा के साथ बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है, दरअसल यह मामला पहले सोशल मीडिया पर दोस्ती के साथ शुरू हुआ, जो कुछ ही दिनों में प्यार में तब्दिल हो गया, और बॉयफ्रैंड ब्रैकअप होने के बाद ब्लैकमेल करने लगा, जिससे तंग आकर छात्रा ने पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज कराया है। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को भी धर दबोचा है।
यह है पूरा मामला


जानकारी के अनुसार छिंदवाड़ा निवासी युवती की सोशल मीडिया के माध्यम से नागपुर निवासी कुणाल गौतम से दोस्ती हुई। कुछ ही दिनों में दोस्ती प्यार में बदल गई, युवती ने पुलिस को बताया कि साल 2013 में उसकी शादी शाहपुरा भोपाल में एक युवक के साथ हुई। जिसके बाद साल 2019 में उसकी दोस्ती नागपुर निवासी कुणाल गौतम से सोशल मीडिया के माध्यम से हुई। इसके बाद प्यार हुआ और कुछ समय बाद ब्रेकअप भी हो गया। इसके बाद कुणाल ने जनवरी 2021 में फिर युवती से सम्पर्क किया और वह नागपुर से भोपाल आया, यहां उसने युवती को एक होटल में मिलने के लिए बुलाया और नहीं आने की बात पर उसके पति को दोनों के बीच के संबंधों की जानकारी देने की धमकी देने लगा, ऐसे में घबराई हुई युवती होटल उससे मिलने पहुंची, जहां उस युवक ने बलात्कार किया, फिलहाल यह महिला नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है, लेकिन यह युवक नागपुर से भोपाल आकर उसे होटल में बुलाकर बलात्कार करता था, छात्रा ने बताया कि इस साल वह अब तक चार बार भोपाल आया और उसके साथ हर बार डरा धमकाकर रेप किया, जिससे परेशान होकर वह पुलिस की शरण में आई है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज करने के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News/ Bhopal / ब्लैकमेल कर एक्स बॉयफ्रैंड ने कई बार किया रेप, थाने पहुंची शादीशुदा प्रेमिका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो