scriptकमलनाथ सरकार की नई राजनीति परिषद का गठन करेगी सरकार | govt new polytiks | Patrika News
भोपाल

कमलनाथ सरकार की नई राजनीति परिषद का गठन करेगी सरकार

कांग्रेस विधान परिषद के गठन का अपने वचन पत्र का वादा पूरा करने की कवायद में लगी है , वही झूठे भाजपाई इसे सरकार बचाने का उपक्रम व अपने नेताओं को एडजस्ट

भोपालOct 31, 2019 / 08:58 am

हर्ष पचौरी

मुख्यमंत्री कमलनाथ से बोले एक नेता - कांग्रेस को 15 साल सड़क पर जिंदा रखा, उनका तो रखा जाए मान सम्मान

मुख्यमंत्री कमलनाथ से बोले एक नेता – कांग्रेस को 15 साल सड़क पर जिंदा रखा, उनका तो रखा जाए मान सम्मान

भोपाल. मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने बताया कि कांग्रेस ने अपने वचन पत्र में विधान परिषद के गठन का वादा किया था।जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है ,कांग्रेस अपने वचन पत्र के एक-एक वादे को पूरा करने में लगी है।चाहे किसानों की कर्ज माफी हो,महिलाओं को सुरक्षा देने की बात हो,युवाओं को रोजगार देने की बात हो,पिछड़े वर्ग को आरक्षण देने की बात हो ,कांग्रेस अपने हर वचन को पूरा करती जा रही है।

अपने वचन पत्र में किए वादे के मुताबिक ही कांग्रेस सरकार विधान परिषद के गठन की कवायद को प्रारंभ कर रही है लेकिन झूठ परोसने में माहिर भाजपा और उसके नेता इसे सरकार बचाने का उपक्रम व अपने नेताओं को एडजस्ट करने की बात कह कर एक बार फिर झूठ परोसने में लग गए हैं।कांग्रेस ने अपना वचन पत्र चुनाव के पूर्व बनाया था और उसमें यह बिंदु शामिल किया था और अब झूठे भाजपाई उसे सरकार बचाने का उपक्रम बता रहे हैं।इससे भाजपा नेताओं की बुद्धि पर तरस आता है।पहले यह लोग झाबुआ उपचुनाव के परिणाम के आधार पर सरकार गिरा देने की बात कह रहे थे,अब करारी हार के बाद अब नया राग अलापने में लग गए हैं।

प्रदेश की जनता इन झूठों को भलीभांति पहचानती है व इनकी गुमराह ,भ्रमित करने की राजनीति को भी जानती है। सलूजा ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से लेकर तमाम नेता विधान परिषद के गठन को अनावश्यक खर्च बता कर,इस पर होने वाले खर्च के आंकड़े जारी करने हैं।बेहद शर्मनाक है कि जिन लोगों ने अलीबाबा चालीस चोर की तर्ज पर 15 वर्ष प्रदेश को जमकर लूटा।

खुद की ब्रांडिंग ,प्रचार-प्रसार व भ्रष्टाचार से प्रदेश को कंगाल कर दिया।प्रदेश को एक लाख 80 हज़ार करोड़ के कर्ज के दलदल में धकेल दिया , प्रदेश को जमकर लूटा।वह आज प्रदेश के विकास के लिए बन रही विधान परिषद के खर्च पर किस मुंह से सवाल उठा रहे हैं ? विधान परिषद के गठन से प्रदेश को पर्याप्त प्रतिनिधित्व मिलेगा , प्रदेश के हर हिस्से का विकास होगा ,प्रदेश के हर हिस्से की आवाज पर्याप्त मंच पर गूंजेगी।उस विधान परिषद के गठन का स्वागत करने की बजाय बेशर्म भाजपाई उसे सरकार बचाने की कवायद और अनावश्यक खर्च से जोड़ रहे हैं। प्रदेश की जनता इनकी सच्चाई भलीभाँति जानती है व इनके झूठ में आने वाली नहीं है।

Home / Bhopal / कमलनाथ सरकार की नई राजनीति परिषद का गठन करेगी सरकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो