scriptInstant Loan App ऐसे बर्बाद कर देंगे आपको, देखें फर्जी लोन एप की लिस्ट | Instant Loan App fake loan app list | Patrika News
भोपाल

Instant Loan App ऐसे बर्बाद कर देंगे आपको, देखें फर्जी लोन एप की लिस्ट

fake loan app list- ऑनलाइन लोन लेकर मध्यप्रदेश के एक युवक ने कर ली आत्महत्या…। आप भी लोन से संबंधित मोबाइल एप डाउनलोड न करें ….।

भोपालAug 03, 2022 / 12:18 pm

Manish Gite

app2.png

fraud loan apps news

 

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुलताई में एक युवक ने ऑनलाइन फ्रॉड के बाद जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। पुलिस को युवक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। ग्राम बघोली बुजुर्ग के मृतक लक्ष्मण उर्फ अश्विन पिता संतोष साबले (29) ने सुसाइड नोट में लिखा कि मेरे साथ 5 लाख रुपए का फ्रॉड हुआ है और यह बात मेरे परिवार को बताने कि मैं हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था इसलिए मैं जो कुछ भी कर रहा हूं पूरे होश में कर रहा हूं। मेरी मौत के पीछे का कारण मेरे साथ ऑनलाइन लोन एप्लीकेशन कंपनियों का फ्रॉड है। इसके बाद युवक ने खेत में जहरीला पदार्थ खाकर मौत को गले लगा लिया।

 

सैकड़ों मोबाइल एप दे रहे हैं लोन

लोगों को तुरंत लोन देने का झांसा देकर अपना शिकार बनाने वाले सैकड़ों मोबाइल एप (Instant Loan App) कभी भी आपको निशाना बना सकते हैं। इसके साथ ही आपके मोबाइल पर आने वाले मैसेज के नीचे दी गई किसी भी लिंक को कभी भी क्लिक नहीं करना है। आप भी इन मोबाइल एप (fake loan app list) की लिस्ट देखकर सतर्क हो जाएं।

 

लोन देने वाले (fraud loan apps news in hindi) इन मोबाइल एप्स से सावधान रहें।

app.png

लोन लिया नहीं और रिकवरी के मैसेज

संतोष साबले की तरह ही ऐसे कई लोग भी हैं जो ऑनलाइन लोन इंस्टेंट लोन के चक्कर में फंस चुके हैं। कई बर्बाद हो चुके हैं। कई लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने लोन लिया ही नहीं है और उन्हें रिकवरी के मैसेज आ रहे हैं।

https://youtu.be/pspfA2PfsoQ

Home / Bhopal / Instant Loan App ऐसे बर्बाद कर देंगे आपको, देखें फर्जी लोन एप की लिस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो