scriptLok Sabha Election 2024 : दूसरे चरण की सीटों को जिताने की जिम्मेदारी जेपी नड्डा पर, तीन जगहों पर गरजेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष | Lok Sabha Election 2024: JP Nadda is responsible for winning the seats in the second phase, the national president will roar at three places | Patrika News
भोपाल

Lok Sabha Election 2024 : दूसरे चरण की सीटों को जिताने की जिम्मेदारी जेपी नड्डा पर, तीन जगहों पर गरजेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 23 अप्रैल को मप्र आएंगे। वे यहां टीकमगढ़, रीवा व सतना जिले में जनसभाएं लेंगे। कांग्रेस की ओर से भी चुनाव प्रचार थमने के पहले कई जनसभाएं आयोजित की जा रही हैं।

भोपालApr 25, 2024 / 12:06 pm

deepak deewan

nadda24
Lok Sabha Election 2024 : बीजेपी ने मध्यप्रदेश में दूसरे चरण की सीटों को जिताने की जिम्मेदारी अब जेपी नड्डा पर डाल दी है। प्रदेश में दूसरे चरण में टीकमगढ़, दमोह, खजुराहो, सतना, रीवा और होशंगाबाद सीट के लिए मतदान होगा जहां चुनाव प्रचार बुधवार शाम थम जाएगा। इससे पहले बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में खुद जेपी नड्डा उतरेंगे। वे मंगलवार को मप्र में तीन जनसभाएं संबोधित करेंगे।
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 23 अप्रैल को मप्र आएंगे। वे यहां टीकमगढ़, रीवा व सतना जिले में जनसभाएं लेंगे। कांग्रेस की ओर से भी चुनाव प्रचार थमने के पहले कई जनसभाएं आयोजित की जा रही हैं।
एमपी की टीकमगढ़, दमोह, खजुराहो, सतना, रीवा और होशंगाबाद सीट पर बुधवार शाम 6 बजे चुनाव प्रचार बंद हो जाएगा। इन सभी सीटों पर 26 अप्रैल को मतदान होगा।

निर्वाचन अधिकारियों के अनुसार दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव में शामिल प्रदेश की टीकमगढ़, दमोह, खजुराहो, सतना, रीवा और होशंगाबाद सीट के लिए प्रचार बुधवार को शाम छह बजे थम जाएगा। इधर चुनाव प्रचार के लिए अंतिम घंटों में दोनों दल सक्रिय हो गए हैं।
प्रचार थमने के पहले मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश में लगातार तीन सभाएं लेंगे। वे टीकमगढ़, रीवा व सतना में बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस की ओर से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी सक्रिय हैं। पटवारी के साथ ही पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव और विवेक तन्खा भी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। कांग्रेस के ये तीनों नेता दो जिलों में जाएंगे। रायसेन जिले के उदयपुरा और नरसिंहपुर जिले के गाडरवारा में कांग्रेस की सभाएं होंगी। ये दोनों विधानसभा क्षेत्र होशंगाबाद नरसिंहपुर लोकसभा सीट में आती हैं जहां 26 अप्रैल को मतदान होगा।
यह भी पढ़ें- कथावाचक की करोड़ों की कमाई! कभी साइकिल से चलते थे पंडित मिश्रा, टीवी और यू ट्यूब से भी खूब आ रहा पैसा

इधर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय के अधिकारी सख्त तेवर दिखा रहे हैं। निर्वाचन अधिकारियों ने स्पष्ट कर दिया है कि 24 अप्रैल यानि बुधवार की शाम छह बजे के बाद किसी भी हाल में रैली, सभा या रोड शो नहीं किए जा सकेंगे। बाहरी वोटर्स को क्षेत्र छोड़ना होगा। इसके लिए धर्मशाला, होटल, लाज आदि की सघन जांच की जाएगी।

Hindi News/ Bhopal / Lok Sabha Election 2024 : दूसरे चरण की सीटों को जिताने की जिम्मेदारी जेपी नड्डा पर, तीन जगहों पर गरजेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो