scriptLok Sabha Election 2024 : 24 को पीएम नरेंद्र मोदी का एमपी में मेगा शो, एक साथ साधेंगे कई लोकसभा सीटें | Lok Sabha Election 2024: PM Narendra Modi's mega show in MP on 24th, will win many Lok Sabha seats together | Patrika News
भोपाल

Lok Sabha Election 2024 : 24 को पीएम नरेंद्र मोदी का एमपी में मेगा शो, एक साथ साधेंगे कई लोकसभा सीटें

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी PM Modi के हरदा दौरे को लेकर जिला प्रशासन की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। उनकी जनसभा में एक लाख लोगों के आने की संभावना है जिसको ध्यान में रखते हुए करीब 35 एकड़ में विशाल डोम लगाया जाएगा।

भोपालApr 25, 2024 / 11:46 am

deepak deewan

pmmodiharda
Lok Sabha Election 2024 – पीएम नरेंद्र मोदी 24 अप्रेल को फिर एमपी आएंगे। लोकसभा में प्रचार के लिए यह एमपी का उनका पांचवां दौरा होगा। इस दिन प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा आएंगे जहां उनकी जनसभा आयोजित की गई है। हरदा से पीएम नरेंद्र मोदी एक साथ आसपास की कुल पांच सीटें साधेंगे। इसके अलावा पीएम का भोपाल और सागर का भी दौरा प्रस्तावित है।
प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी PM Modi के हरदा दौरे को लेकर जिला प्रशासन की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। उनकी जनसभा में एक लाख लोगों के आने की संभावना है जिसको ध्यान में रखते हुए करीब 35 एकड़ में विशाल डोम लगाया जाएगा। इंदौर-बैतूल नेशनल हाइवे पर अबगांवखुर्द में उनकी सभा होगी। यह गांव हरदा मुख्यालय से करीब 5 किलोमीटर दूर है।
हरदा में पीएम नरेंद्र मोदी बैतूल हरदा हरसूद लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी सांसद दुर्गादास उइके के पक्ष में जनसभा लेंगे। हरदा की जनसभा के माध्यम से पीएम नरेंद्र मोदी बैतूल हरदा लोकसभा सीट के साथ ही आसपास की खंडवा, खरगोन, नर्मदापुरम, और देवास लोकसभा सीट को भी साधेंगे।
बीजेपी जिलाध्यक्ष राजेश वर्मा के अनुसार पीएम नरेंद्र मोदी की बैतूल में जनसभा के बाद हरदा में भी जनसभा प्रस्तावित है। इसके लिए पार्टी के शीर्ष नेताओं को प्रस्ताव भेजा है। बीजेपी नेताओं के अनुसार हरदा के अलावा पीएम मोदी इस दिन भोपाल में भी रोड शो कर सकते हैं।
कलेक्टर आदित्य सिंह और एसपी अभिनव चौकसे पीएम मोदी की जनसभा में व्यवस्थाओं का लगातार जायला ले रहे हैं। कलेक्टर आदित्य सिंह के अनुसार पीएम का 24 अप्रैल को दौरा प्रस्तावित है। पीएम की यहां जनसभा होगी। पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा की दृष्टि से यहां तीन हेलीपड बनाए गए हैं। प्रोटोकाल के अनुसार उनके कार्यक्रम की तैयारियां की जा रहीं हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो