scriptLok Sabha Elections 2024 – छिंदवाड़ा में बंपर वोटिंग से किसका ज्यादा लाभ! सीएम और कमलनाथ ने किए ट्वीट | Lok Sabha Elections 2024 - Who benefits more from bumper voting in Chhindwara? CM and Kamal Nath tweeted | Patrika News
भोपाल

Lok Sabha Elections 2024 – छिंदवाड़ा में बंपर वोटिंग से किसका ज्यादा लाभ! सीएम और कमलनाथ ने किए ट्वीट

वोटिंग पर कमलनाथ का ट्वीट सामने आया है जबकि सीएम मोहन यादव ने पहले चरण में प्रचंड जीत का दावा किया है।

भोपालApr 25, 2024 / 11:33 am

deepak deewan

mohan yadav kamalnath
Lok Sabha Elections 2024 : मध्यप्रदेश में पहले चरण में छह सीटों पर मतदान हुआ। लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के लिए प्रदेश में जबलपुर, मंडला, बालाघाट, छिंदवाड़ा, सीधी और शहडोल में शुक्रवार को मतदान हुआ। इनमें छिंदवाड़ा में बंपर वोटिंग हुई है। छिंदवाड़ा में सबसे ज्यादा 79 फीसदी वोट पड़े हैं। वोटिंग के बाद दोनों प्रमुख दलों ने मतदान के लिए आगे आए सभी मतदाताओं का आभार जताते हुए अपनी अपनी जीत के दावे किए हैं। वोटिंग पर कमलनाथ का ट्वीट सामने आया है जबकि सीएम मोहन यादव ने पहले चरण में प्रचंड जीत का दावा किया है।
सीएम मोहन यादव
सीएम मोहन यादव ने अपने एक्स हेंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा कि — पहले चरण के चुनाव के रुझान दर्शाते हैं, हम प्रचंड बहुमत की ओर बढ़ रहे हैं।

FirEkBaarModiSarkar बनने जा रही है।

इससे पहले उन्होंने लिखा कि— लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के लिए प्रदेश में छह लोकसभा क्षेत्रों जबलपुर, मंडला, बालाघाट, छिंदवाड़ा, सीधी और शहडोल में मतदान करने वाले सभी मतदाताओं का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं।
बंपर वोटिंग से कमलनाथ उत्साहित
इधर छिंदवाड़ा में 79 फीसदी मतदान के बाद कमलनाथ भी उत्साहित दिख रहे हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा-
लोकसभा चुनाव के मतदान में बड़ी संख्या में भाग लेने के लिए छिंदवाड़ा के सम्मानित मतदाताओं का हार्दिक अभिनंदन। आपके पाँव के नीचे तपती ज़मीन और सिर के ऊपर आग उगलता हुआ सूरज था फिर भी आप लोकतंत्र को मज़बूत बनाने के लिए अपने घरों से निकले। यही भावना संविधान को मज़बूत करती है।
मेरा और आपका रिश्ता किसी चुनाव अभियान तक सीमित नहीं है बल्कि हम सब लोग पिछले 45 वर्ष से एक परिवार हैं। हमारा पारिवारिक रिश्ता इसी तरह मज़बूत रहेगा और हम सब मिलकर छिंदवाड़ा की ख़ुशहाली का एक नया इतिहास लिखेंगे। मैं अपनी आख़िरी साँस तक छिंदवाड़ा की सेवा करूँगा।
बहुत बहुत आभार।

Hindi News/ Bhopal / Lok Sabha Elections 2024 – छिंदवाड़ा में बंपर वोटिंग से किसका ज्यादा लाभ! सीएम और कमलनाथ ने किए ट्वीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो