scriptइस शख्स ने टीआई को धमकाया, कहा- मैं आईजी से कम रैंक वालों से बात नहीं करता, पढ़ें पूरी खबर | Man accuses police of cruelty threatening | Patrika News
भोपाल

इस शख्स ने टीआई को धमकाया, कहा- मैं आईजी से कम रैंक वालों से बात नहीं करता, पढ़ें पूरी खबर

पुलिसकर्मियों से उलझा एक सिरफिरा…

भोपालJan 11, 2018 / 03:18 pm

Ashtha Awasthi

police

police

भोपाल। हमीदिया अस्पताल के पास रात के समय दुकानों के सामने हंगामा कर रहे एक सिरफिरा पुलिसकर्मियों से उलझ गया। पुलिस ने जब उसे पकडऩे का प्रयास किया, तो वह खुद को सेना ब्रिगेडियर बताकर धौंस जमाने लगाया। युवक का दुस्साहस देख जब तलैया थाना प्रभारी मनीष राज सिंह भदौरिया उसे कार में बैठाने लगे को उसने न सिर्फ झूमाझटकी की, बल्कि देख लेने की धमकी दी। वह मौके पर आईजी को बुलाने पर अड़ गया।

टीआई ने बताया कि देर रात फतेहगढ़ में पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी। तभी एयरोसिटी कॉलोनी लालघाटी का रहने वाला सौरभ ग्रेवाल(३०) सड़क पर खड़ा दिखाई दिया। पुलिस ने उसे घर जाने के लिए कहा। वह खुद को सेना का ब्रिगेडियर बोलकर धौंस दिखाते रहा। इतना ही नहीं उसने यह भी कहा कि मैं सिविल का व्यक्ति नहीं हूं, अपने सीनियर अफसर को बुलाओ। उनको ही मुझसे पूछताछ का अधिकार है। उसके बाद उसने झूमाझटकी शुरू कर दी। किसी तरह पुलिस वाले उसे थाने लेकर आए। इसके बाद परिजनों को बुलाकर पूछताछ की तो वह मानसिक रूप से बीमार निकला। हालांकि पुलिस ने मानसिक बीमार होने की वजह से उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।

police
आईएएस को निलंबित करा दिया था

सौरभ ने पुलिस पर धौंस जमाने के लिए कहा कि आप लोग मुझे नहीं जानते हो। टीटी नगर इलाके में मनोचिकित्सक डॉक्टर रूमा भट्टाचार्य से अभद्रता करने वाले आईएएस डीपी आहूजा को उसने निलंबित करा दिया था। पुलिस कुछ समझ पाती इसके बाद सौरभ बोला कि वह डाक्टर है। उसका एलबीएस अस्पताल के बगल में क्लीनिक है।
चूहे का ऑपरेशन नहीं करने पर डॉक्टर नहीं बन सका

सौरभ को पुलिस थाने लेकर पहुंची। जहां उसने पूछताछ में बताया कि वह डॉक्टर नहीं बन पाया। इसके पीछे की छोटी से वजह यह रही कि 11वीं क्लास में उसे टीचर ने चूहे का ऑपरेशन करने को दिया था। ऑपरेशन वह नहीं कर सका तो टीचर ने क्लास से भगा दिया। एएसपी राजेश सिंह भदौरिया का कहना है कि पुलिस सौरभ की हरकत की वजह से काफी देर तक परेशान रही। उसकी बाइक से घर का पता मिलने के बाद उसके परिजनों को थाने बुलाया गया। उनके आने के बाद पता चला कि वह मानसिक रूप से बीमार है। उसका भाई पूर्व में खुदकुशी कर चुका है। परिजन सौरभ की हरकत से काफी परेशान हैं। पुलिस ने उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।

Home / Bhopal / इस शख्स ने टीआई को धमकाया, कहा- मैं आईजी से कम रैंक वालों से बात नहीं करता, पढ़ें पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो