scriptहनीट्रैप में दूसरा बड़ा खुलासा, इस दिग्गज नेता के बना लिए 30 वीडियो | many leaders involved in madhya pradesh honey trap | Patrika News
भोपाल

हनीट्रैप में दूसरा बड़ा खुलासा, इस दिग्गज नेता के बना लिए 30 वीडियो

honey trap- मध्यप्रदेश के हनीट्रैप मामले में खुलासा यह हुआ है कि इन महिलाओं ने एक पूर्व सांसद को भी अपने घेरे में ले लिया था। उसके एक नहीं 30 से अधिक बार वीडियो बनाए गए…।

भोपालSep 30, 2019 / 12:20 pm

Manish Gite

01_3.png


भोपाल। मध्यप्रदेश के हनीट्रैप मामले ( honey trap ) में कई नेताओं के नाम आने के बाद राजनीति गर्मा गई है। कई नेता, ब्यूरोक्रेट्स और आईएएस अफसर भी लपेटे में आ गए है। रोज हो रहे खुलासे में नई-नई बातें सामने आ रही है। ताजा खुलासा यह हुआ है कि इन महिलाओं ने एक पूर्व सांसद को भी अपने घेरे में ले लिया था।

पूर्व सांसद ( former mp ) की एक या दो नहीं, तीस से अधिक अश्लील क्लिपिंग बना ली थी। इसी के आधार पर यह महिलाएं पूर्व सांसद को ब्लैक मेल कर रही थी। इसी के बाद जब लोकभा चुनाव हुए तो पूर्व सांसद ने आरोपी महिला को दुबई टूर पर भेज दिया था। हालांकि जिन नेताओं के इस केस में आए हैं, एसआईटी ने फिलहाल किसी का नाम ओपन नहीं किया है।

madhya pradesh honey trap case

हनीट्रैप के कारण ही कट गया था टिकट
सूत्रों के अनुसार जांच के दौरान एक बात सामने आई है कि जिससे जांच करने वाली एजेंसियां भी हैरान हो गई हैं। मध्यप्रदेश के एक पूर्व सांसद के साथ इस महिला ने एक-दो बार नहीं तीस से ज्यादा अश्लील वीडियो बना लिए। इसके बाद जब यह महिला पूर्व सांसद को ब्लैकमेल करने लगी तो उन्होंने एक बार आत्महत्या की भी कोशिश की थी। हालांकि यह मामला दबा दिया गया था।

 

10वीं की टॉपर थी मोनिका, नेताओं के साथ बनाने लगी अश्लील वीडियो, मैडम ने कहा था- जीवन संवार देंगे

बड़े नेता ने किया था हस्तक्षेप
जब इस मामले में डिप्रेशन में चले गए पूर्व सांसद तो उन्हें सदमे से बाहर निकालने के लिए एक बड़े नेता ने पहल की थी। इसके बाद भी महिला ने पूर्व सांसद का पीछा नहीं छोड़ा था। वे बार-बार ब्लैकमेल होते रहे। उस महिला की हदें इतनी बढ़ गई थी कि उसने अपने एनजीओ में कई सरकारी काम भी कराए थे।

गौरतलब है कि हनीट्रैप में फंसाने वाली इस महिला को पुलिस ने भोपाल से गिरफ्तार किया था। फिलहाल एसआईटी उससे पूछताछ कर रही है।

 

 

कांग्रेस ने लगाया भाजपा पर आरोप
मध्यप्रदेश में पिछले कुछ सालों से चल रहा हनीट्रैप में फंसाकर ब्लैक मेलिंग का धंधा अब उजागर हो चुका है। इसमें कांग्रेस और भाजपा के नेताओं के नाम आने के बाद राजनीति गर्माई हुई है। भाजपा कांग्रेस पर आरोप लगाती है तो कांग्रेस भी पलटवार करते हुए कह रही है कि फिलहाल जांच शुरू हुई है। आगे भाजपा नेताओं की हरकतें उजागर होगी।

 

ऐसे फंस जाते थे नेता
सूत्रों के मुताबिक राजनीतिक पार्टी के बड़े-बड़े नेताओं का नाम लेकर यह महिला नेताओं से मिलने पहुंच जाती थी। इसके बाद वे अपने एनजीओ के काम के सिलसिले में बार-बार मिलती थीं। इस दौरान वे दोस्ती कर लेती थी। उसके बाद नजदीकी बढ़ाने के लिए अकेले मिलने का ऑफर देती थी। इसके बाद नेता इन महिलाओं के प्रेम जाल में उलझ जाते थे। इसके बाद हनीट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेलिंग शुरू कर देती थी। एक पूर्व सांसद के साथ दो एक दो नहीं 30 से अधिक वीडियो बना चुकी है यह महिला। यह भी बताया जाता है कि पूर्व सांसद ने तो इस महिला से पीछा छुड़ाने के लिए दो करोड़ रुपए तक दिए।

 

बला टालने भेजा दुबई
बताया जा रहा है कि मई में हुए लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व सांसद ने इस महिला के ब्लैकमेलिंग के डर से उसे दुबई टूर पर भेज दिया था। हालांकि उसके बाद भी उन्हें टिकट नहीं मिला। हनीट्रैप मे पंसे होने की वजह से पार्टी ने पूर्व सांसद का टिकट काट दिया था। अब इस नेता के पास कोई बड़ा पद भी नहीं है। अब नेताजी और उनकी पार्टी को यह डर सता रहा है कि उनके वीडियो मार्केट में नहीं आ जाएं।

Home / Bhopal / हनीट्रैप में दूसरा बड़ा खुलासा, इस दिग्गज नेता के बना लिए 30 वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो