script5 साल पहले की थी लव मैरिज..पति-बच्चों को सोता छोड़ उसी कमरे में फांसी लगाकर दी जान | Mother Committed Suicide aside Husband Children Sleeping | Patrika News
भोपाल

5 साल पहले की थी लव मैरिज..पति-बच्चों को सोता छोड़ उसी कमरे में फांसी लगाकर दी जान

रात दो बजे बहन को फोन कर कहा था पति परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारियां नहीं निभा रहा…

भोपालApr 20, 2022 / 05:45 pm

Shailendra Sharma

bpl_suicide_news.jpg

भोपाल. भोपाल के पिपलानी इलाके में लव मैरिज के पांच साल बाद एक महिला ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना के वक्त महिला का पति औऱ दो मासूम बच्चे भी घर पर थे लेकिन किसी को भी इस बात की भनक नहीं लगी। सुबह जब पति की नींद खुली तो कमरे में ही पत्नी की लाश को फांसी के फंदे पर लटका देखा। पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें महिला ने अपनी मर्जी से सुसाइड करने की बात लिखी है।

 

रात दो बजे बहन से कहा था- पति जिम्मेदारियां नहीं उठा रहा
जानकारी के मुताबिक पिपलानी इलाके में रहने वाली अनुराधा पांडे मूलत फिरोजाबाद की रहने वाली थी। साल 2017 में अनुराधा ने रोहन मेहरा से लव मैरिज की थी और इसके से दोनों भोपाल में रह रहे थे। दोनों के दो बच्चे हैं जिनकी उम्र 4 और दो साल है। अनुराधा की आत्महत्या करने की खबर मिलते ही उसके परिजन फिरोजाबाद से भोपाल पहुंचे। अनुराधा के भाई ने आरोप लगाया है कि अनुराधा को ससुराल वाले प्रताड़ित करते थे। उसने बताया कि घटना से पहले रात करीब दो बजे अनुराधा ने अपनी बहन को फोन कर ये बात कही थी कि पति रोहन परिवार की जिम्मेदारियां नहीं उठा रहा है। वो काफी परेशान थी। उसने बहन से ये भी कहा था कि पति रोहन रोजाना रातभर ड्रिंक करता है और आज तो बड़े बेटे को भी अपने साथ ले गया है।

 

ये भी पढ़ें- न शौहर मिला न सैय्यां ने दिया साथ, चौखट से लौट गई, जानिए पूरा मामला


सुसाइड नोट में लिखा- अपनी मर्जी से दे रही हूं जान
घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें अनुराधा ने लिखा है कि मैं अपनी मर्जी से जा रही हूं। मेरे दोनों बच्चे पति के पास रहेंगे। मेरा शव ससुराल वालों ने को नहीं देना। किसी को परेशान नहीं किया जाए। अनुराधा के पिता का भोपाल के आनंद नगर में चूड़ियों का कारोबार है। अनुराधा ने करीब पांच साल पहले रोहन मेहरा से लव मैरिज की थी। बताया जा रहा है कि अनुराधा ने एलएलबी किया था और निजी स्कूल में टीचर थी। लेकिन बाद में बच्चों की देखभाल करने के लिए उसने नौकरी छोड़ दी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो