scriptएमपी बीजेपी के अध्यक्ष बोले- आतंकवाद तो प्यार, तपस्या और बलिदान का प्रतीक होता है | MP bjp president rakesh singh said Terrorism is a symbol of love | Patrika News
भोपाल

एमपी बीजेपी के अध्यक्ष बोले- आतंकवाद तो प्यार, तपस्या और बलिदान का प्रतीक होता है

एमपी बीजेपी के अध्यक्ष बोले- आतंकवाद तो प्यार, तपस्या और बलिदान का प्रतीक होता है

भोपालApr 24, 2019 / 08:46 pm

Pawan Tiwari

rakesh singh
भोपाल. मध्यप्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष राकेश सिंह ने एक चुनावी सभा में अजीबोगरीब बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि आतंकवाद तो प्यार, तपस्या और बलिदान का प्रतीक होता है। उसके बाद वो विवादों में घिर गए हैं। इस बयान पर राकेश सिंह की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।
चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राकेश सिंह बोल रहे थे कि भगवा कभी आतंकवाद नहीं होता, भगवा धारण करने वाला कभी आतंकवादी नहीं होता। आतंकवाद तो प्यार, तपस्या औऱ बलिदान का प्रतीक होता है। राकेश सिंह के बयानों से प्रतीत होता है कि वे साध्वी को लेकर मंच से सफाई दे रहे थे। उसी दौरान ये बातें उनकी जुबान से निकल गई।
 

उन्होंने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि जब चुनाव का समय आता है तो यहीं कांग्रेस के नेता और ये दिग्विजय सिंह स्वंय इसी भगवा की शरण में जगह-जगह माथा टेकते हुए दिखाई देते हैं।
दरअसल, कांग्रेस समेत अन्य विरोधी दल साध्वी के उम्मीदवार बनाए जाने के बाद से भगवा आतंकवाद का मुद्दा उठा रहे हैं। बीजेपी नेता इसे लेकर अपनी रैलियों में साध्वी का बचाव करते हैं। राकेश सिंह भी विरोधियों के वार का जवाब देते हुए भगवा आतंकवाद पर सफाई दे रहे थे।
गौरतलब है कि राकेश सिंह मध्यप्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष हैं। इसके साथ ही वह जबलपुर लोकसभा सीट से चुनाव भी लड़ रहे हैं। अपने चुनावी क्षेत्र में उन्होंने बुधवार को भी कई कार्यक्रम किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो