scriptMP ELECTION 2018: बीजेपी के कद्दावर नेता का बयान, PM मोदी ने बोला था इसलिए मुझे ही मिलेगी टिकट | mp election 2018 babulal gaur controversy bjp list | Patrika News
भोपाल

MP ELECTION 2018: बीजेपी के कद्दावर नेता का बयान, PM मोदी ने बोला था इसलिए मुझे ही मिलेगी टिकट

MP ELECTION 2018: बीजेपी के कद्दावर नेता का बयान, PM मोदी ने बोला था इसलिए मुझे ही मिलेगी टिकट

भोपालNov 05, 2018 / 11:49 am

Manish Gite

BABULAL GAUR

MP ELECTION 2018: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बोला था इसलिए मुझे ही मिलेगी टिकट

भोपाल। बीजेपी की लिस्ट में गोविंदपुरा सीट पर विवाद की स्थिति बनी हुई है। वर्तमान विधायक एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर पहले ही अपनी दावेदारी जता चुके हैं। इसके अलावा वे निर्दलीय चुनाव लड़ने की भी धमकी दे चुके हैं। हालांकि सोमवार को उन्होंने अपनी बात को बदलते हुए कहा कि वे निर्दलीय नहीं लड़ेंगे भाजपा की टिकट पर ही चुनाव लड़ेंगे। मुझे भरोसा है कि बीजेपी उन्हें टिकट देगी।

88 साल के बाबूलाल गौर ने इस बार फिर गोविंदपुरा सीट से अपने दावेदारी पेश की है। इधर, अब तक गोविंदपुरा सीट को होल्ड रखने से बाबूलाल गौर टिकट चाहते हैं, वहीं उनकी बहू कृष्णा गौर भी टिकट चाहती हैं।

 

पीएम कहकर गए थे
गौर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले दिनों भोपाल दौरे के वक्त बोलकर गए थे कि गौर साहब इस बार और बाबूलाल गौर। मुझे पार्टी पर पूरा भरोसा है। निर्दलीय नहीं, पार्टी के टिकट पर ही चुनाव लड़ूंगा। गौर ने कहा कि प्रधानमंत्री बोलकर गए हैं तो मुझे टिकट क्यों नहीं मिलेगा।
कृष्णा गौर बोली- पार्टी पर है भरोसा
गौर के साथ ही उनकी पुत्रवधू कृष्णा गौर का भी बयान आया है। उन्होंने कहा कि मुझे भरोसा है कि पार्टी मुझे टिकट देगी।

आज जारी हो सकती है दूसरी सूची
इधर, भाजपा की दूसरी सूची सोमवार शाम तक जारी हो सकती है। इस सूची में भोपाल की गोविंदपुरा, मध्य सीटों पर फैसला हो सकता है। इसके अलावा कुछ सीटों में फेरबदल की भी संभावना व्यक्त की जा रही हैं।

इधर, दिग्विजय सिंह ने बाबूलाल गौर पर बयान दिया है। उन्होंने गुना में कहा कि ऐसा व्यवहार तो दुष्मनों के साथ भी नहीं होता है। जो गौर साहब के साथ किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो