scriptसाड़ियों की आड़ में हथियारों की सौदागरी करता था दुकानदार, गिरफ्तार | On Saree Shop Owner do Bussiness of Weapons Got Arrested | Patrika News
भोपाल

साड़ियों की आड़ में हथियारों की सौदागरी करता था दुकानदार, गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच की पुलिस ने कपड़ों के व्यापारी को पिस्टल बेचते पकड़ा..20-25 हजार रुपए में बेचता था पिस्टल…

भोपालJul 09, 2022 / 05:15 pm

Shailendra Sharma

bhopal_news.jpg

भोपाल. भोपाल में क्राइम ब्रांच की टीम ने राजगढ़ के कपड़ा व्यापारी को पिस्टल बेचते हुए गिरफ्तार किया है। व्यापारी अवैध पिस्टल की डिलेवरी करने के लिए भोपाल पहुंचा था तभी उसे क्राइम ब्रांच की टीम ने धरदबोचा। शुरुआती तफ्तीश में आरोपी से कई अपराधियों को अवैध हथियार सप्लाई करने की जानकारी मिली है जिसे लेकर पुलिस उससे पूछताछ में जुटी हुई है। जब क्राइम ब्रांच की टीम ने जिस वक्त कपड़ा व्यापारी को पकड़ा उस वक्त उसके पास से एक देसी पिस्टल व एक जिंदा कारतूस जब्त हुआ है।

 

बदमाशों से मिला था सुराग
पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि बीते दिनों पुलिस ने डकैती की योजना बनाते हुए पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया था। जिनने पूछताछ में राजगढ़ के कपड़ा व्यापारी से पिस्टल खरीदने की बात बताई थी। पुलिस व्यापारी पर नजर रखे हुई थी और शनिवार को जब वो एक बार फिर अवैध हथियार की सप्लाई करने के लिए भोपाल पहुंचा तो क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे रंगेहाथों देसी पिस्टल के साथ धरदबोचा। आरोपी को सुभाष फाटक पुलिस के पास से पकड़ा गया है यहां वो ग्राहक का इंतजार कर रहा था।

 

यह भी पढ़ें

लव कपल ने कंपनी के मालिक से की एक करोड़ की ठगी



20-25 हजार में बेचता था पिस्टल
पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम शकील है जिसकी राजगढ़ जिले के सारंगपुर में कपड़े की दुकान है। वो कपड़ों की दुकान की आड़ में ही अवैध हथियारों की सप्लाई करता है। पता चला है कि आरोपी 20-25 हजार रुपए में एक पिस्टल बेचता था। उसने पहले भी भोपाल में अपराधियों को पिस्टल बेची हैं जिनके बारे में पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है। उसका पूर्व आपराधिक रिकार्ड है और वो 12वीं तक पढ़ा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो