scriptसेन्ट्रल स्कूल के कैंपस में नमाज पढ़े जाने को लेकर बवाल, सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने जताया विरोध | Ruckus over offering Namaz in the campus of Central School | Patrika News
भोपाल

सेन्ट्रल स्कूल के कैंपस में नमाज पढ़े जाने को लेकर बवाल, सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने जताया विरोध

स्कूल पहुंची सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने प्रिंसिपल से पूछा जब बच्चों के पैरेंट्स स्कूल में नहीं आ सकते तो नमाज पढ़ने वाले कैसे आ गए…

भोपालOct 22, 2021 / 08:51 pm

Shailendra Sharma

pragya_thakur.jpg

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के एक सेंट्रल स्कूल कैंपस में नमाज पढ़े जाने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने स्कूल में नमाज पढ़े जाने को लेकर विरोध जताया और प्रिंसिपल से सवाल जवाब किए। सांसद के सवालों पर प्रिंसिपल कुछ साफतौर पर नहीं बताए। इस दौरान सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने पुलिस अधिकारियों से भी सवाल जवाब किए लेकिन पुलिस भी सवालों को टालती नजर आई।

 

सेंट्रल स्कूल कैंपस में नमाज पर बवाल
सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने बताया कि शहर के 7 नंबर बस स्टॉप के पास सेंट्रल स्कूल के आसपास दुकान लगाने वालों ने उन्हें शिकायत की थी कि प्रिंसिपल उन्हें हटवाने की धमकी दे रहे हैं। लोगों ने ये भी बताया था कि स्कूल कैंपस में एक समाज का धार्मिक स्थल है जहां कुछ लोग नमाज पढ़ने आते हैं और उनकी गाड़ियां दुकानों के सामने पार्क होती है इसी कारण दिक्कत आती है और अब प्रिंसिपल उन्हें हटवाने की धमकी दे रहे हैं। इस शिकायत पर सांसद प्रज्ञा ठाकुर स्कूल पहुंची तो देखा कि वहां बड़ी संख्या में लोग नमाज पढ़ने के लिए पहुंचे थे।

 

ये भी पढ़ें- घर से 47 लाख रुपए लेकर 13 साल छोटे ऑटो वाले के साथ भागी रईस खानदान की बहू

 

सांसद के सवालों का जवाब नहीं दे पाए प्रिंसिपल
स्कूल पहुंचते ही सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने स्कूल के प्रिंसिपल से सवाल किया कि स्कूल के बाहर दुकान लगाने वालों को कैसे हटाने की धमकी दी जा रही है। प्रिंसिपल कुछ कह पाते इससे पहले ही सांसद ने उनसे दूसरा सवाल करते हुए कहा कि उन्हें जानकारी लगी है कि स्कूल कैंपस में लोग नमाज पढ़ने के लिए आते हैं। सांसद ने कहा कि जब स्कूल में बच्चों के पैरेंट्स को तक आने की इजाजत नहीं है तो नमाज पढ़ने वालों को कैसे अंदर आने दिया जाता है। सांसद प्रज्ञा ठाकुर के सवालों का प्रिंसिपल साफतौर पर जवाब नहीं दे पाए। इसके बाद सांसद ने मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों से भी सवाल किए जिस पर पुलिस अधिकारी भी खुद का बचाव करते नजर आए।

देखें वीडियो- बुर्के पर बवाल, माला के चक्कर में फंसी मोहतरमा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84z74k

Home / Bhopal / सेन्ट्रल स्कूल के कैंपस में नमाज पढ़े जाने को लेकर बवाल, सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने जताया विरोध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो