scriptModi Cabinet Video: 38 सेकंड के इस वीडियो में देखिए कौन कौन बन रहा मोदी कैबिनेट में मंत्री | See this 38 second video who all are becoming ministers in Modi cabinet video | Patrika News
भोपाल

Modi Cabinet Video: 38 सेकंड के इस वीडियो में देखिए कौन कौन बन रहा मोदी कैबिनेट में मंत्री

Modi Cabinet Video: शपथ ग्रहण से पहले नरेन्द्र मोदी ने दिल्ली में संभावित मंत्रिमंडल के सदस्यों से सीधी बातचीत की, सामने आया वीडियो..

भोपालJun 09, 2024 / 06:27 pm

Shailendra Sharma

modi cabinet
Modi Cabinet Video: नरेन्द्र मोदी आज पीएम पद की तीसरी बार शपथ लेने जा रहे हैं। इस दौरान मोदी के साथ नई एनडीए सरकार के मंत्री भी शपथ लेंगे जिसे लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। मोदी कैबिनेट में कौन कौन मंत्री बन रहा है हर किसी की निगाहें टिकी हुई हैं। ऐसे में एक वीडियो सामने आया है जिसे देकर मोदी के संभावित मंत्रिमंडल की तस्वीर साफ होती दिख रही है। ये वीडियो संभावित मंत्रियों के साथ नरेन्द्र मोदी की बातचीत का है। बता दें कि नरेन्द्र मोदी ने संभावित मंत्रिमंडल के सदस्यों को चाय पर अपने आवास पर बुलाया था और ये वीडियो तभी का है।
देखें वीडियो-

वीडियो में नजर आ रहे शिवराज-सिंधिया सहित ये नेता

मोदी कैबिनेट 3.0 में मध्यप्रदेश से कौन कौन मंत्री बन सकता है इसका जवाब भी इस वीडियो को देखकर मिल सकता है। वीडियो में शिवराज सिंह चौहान, ज्योतिरादित्य सिंधिया. वीरेन्द्र खटीक, दुर्गादास उइके और सावित्री ठाकुर नजर आ रही हैं जिससे अंदेशा है कि इन पांचों का मोदी कैबिनेट में मंत्री बनना लगभग तय है

शाम 7.15 पर पीएम पद की शपथ लेंगे नरेन्द्र मोदी

बता दें कि नरेन्द्र मोदी आज शाम 7.15 मिनट पर पीएम पद की शपथ लेंगे। पीएम के शपथ ग्रहण समारोह के लिए पड़ोस के 7 देशों के राष्ट्राध्यक्षों को आमंत्रित किया गया है। बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू के अलावा समारोह में शामिल होने वाले अन्य नेताओं में श्रीलंका के राष्ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे, सेशेल्स के उपराष्ट्रपति अहमद अफीफ, मॉरीशस के प्रधानमंत्री प्रविंद कुमार जगन्नाथ, नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल और भूटान के प्रधानमंत्री शेरिंग तोबगे शामिल हैं।

Hindi News/ Bhopal / Modi Cabinet Video: 38 सेकंड के इस वीडियो में देखिए कौन कौन बन रहा मोदी कैबिनेट में मंत्री

ट्रेंडिंग वीडियो