scriptशूटर मनीषा कीर ने फिर साधा सोने पर निशाना | Shooter Manisha Kiar again targets sleeping gold | Patrika News
भोपाल

शूटर मनीषा कीर ने फिर साधा सोने पर निशाना

खेलो इंडिया यूथ गेम्स-2019

भोपालJan 14, 2019 / 10:46 am

mukesh vishwakarma

news

sreya agrawal

भोपाल. मप्र राज्य शूटिंग अकादमी की प्रतिभावान शूटर मनीषा कीर ने खेलो इंडिया यूथ गेम्स में स्वर्णिम प्रदर्शन जारी रखते हुए रविवार भी एक स्वर्ण पदक जीत लिया है। मप्र का प्रतिनिधित्व करते हुए मनीषा ने अनवर खान के साथ ट्रेप मिक्सड इवेंट में 35 अंकों के साथ पहला स्थान बनाया। दिल्ली 32 अंकों के साथ दूसरे और महाराष्ट्र 30 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रहा। खेलो इंडिया यूथ गेम्स में मनीषा कीर का यह दूसरा स्वर्ण पदक है। इससे पूर्व मनीषा कीर ने ट्रैप वुमन व्यक्तिगत स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता है।

हर्षित-श्रेया ने जीता कांस्य
खेलो इंडिया यूथ गेम्स में शूटिंग अकादमी के हर्षित बिंजवा और जबलपुर की श्रेया अग्रवाल की जोड़ी ने अंडर-21 वर्ग के 10 मीटर एयर राइफल मिक्सड इवेंट में कांस्य पदक जीता। वहीं इंदौर की कान्या नायर ने रविवार को भी तैराकी के 200 मीटर मिडले इवेंट में एक कांस्य पदक मध्य प्रदेश को दिलाया। उनका यह दूसरा कांस्य है।

कान्या ने 400 मीटर व्यक्तिगत मिडले में जीता कांस्य
इसके पूर्व कान्या ने 400 मीटर व्यक्तिगत मिडले रेस में कांस्य पदक जीता है। इसी प्रकार प्रदेश के वेटलिफ्टिर कान्हा त्यागी ने 96 किलोग्राम वजन वर्ग तथा जूडोका रोहित कोष्टा ने एक सौ किलोग्राम भारवर्ग में एक-एक कांस्य पदक जीता है।

Home / Bhopal / शूटर मनीषा कीर ने फिर साधा सोने पर निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो