scriptसाहब! छह बार करा चुकी हूं छेड़छाड़ की FIR, जमानत पर छूटते ही देते है ऐसी धमकी.. | Sir I have done six times the FIR of molestation | Patrika News
भोपाल

साहब! छह बार करा चुकी हूं छेड़छाड़ की FIR, जमानत पर छूटते ही देते है ऐसी धमकी..

मनचलों की हिमाकत: पुलिस का दावा- सप्ताहभर में400 से अधिक बदमाशों को पकड़ा, जुलूस निकाला, इसके बावजूद नहीं दिख रहा असर

भोपालMar 18, 2018 / 03:25 pm

KRISHNAKANT SHUKLA

Patrika

भोपाल। पुलिस के एक्शन मोड पर आने के बाद भी इसका असर मनचलों पर नहीं दिख रहा है। सप्ताहभर के अंदर400 से अधिक बदमाशों को पकड़ा जा चुका है। पुलिस इनका जुलूस भी निकाल चुकी है। इसके बाद भी शहर में छेड़छाड़ की घटनाएं हो ही रही हैं। यही नहीं मनचलों ने तो अब छात्राओं पर हमला करना भी शुरू कर दिया है। पिछले २४ घंटे में मनचलों के दुस्साहस के ऐसे ही दो मामले सामने आए।

शाहजहांनाबाद इलाके में डॉयल-१०० के कंट्रोल रूम में काम करने वाली युवती को एक ही मनचले ने छठवीं बार सरेराह छेड़ा। छात्रा ने अपनी पीड़ा बताते हुए पुलिस से इतना तक कहा कि साहब! इसके खिलाफ छह बार एफआईआर करा चुकी हूं। कोर्ट से जमानत पर छूटते ही फिर छेड़छाड़ करने लगता है। अब मैं क्या करूं, लोग मुझे ही गलत समझ रहे कि तुम ही ऐसी होगी..। उधर, बिलखिरिया इलाके में बाइक पर बैठने से इंकार करने पर बीसीए छात्रा के साथ आरोपी ने दिनदहाड़े मारपीट कर दी। पुलिस ने दोनों मामलों के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

शाहजहांनाबाद पुलिस के मुताबिक 19 वर्षीय युवती डॉयल-100 के कॉल सेंटर में पार्ट टाइम जॉब के साथ बीसीए की पढ़ाई कर रही है। शुक्रवार रात करीब 8 बजे युवती बाजार से घर के लिए लौट रही थी। इस्लामी गेट के पास राशिद वहां खड़ा था। वह युवती का पीछा करते हुए उसके घर के पास पहुंच गया। यहां राशिद ने युवती का हाथ पकड़ लिया और बोला- शादी नहीं करोगी तो पूरे परिवार को खत्मकर मैं खुद भी मर जाऊंगा..।

युवती चिल्लाई तो घर के अंदर से मां व भाई आ गए। यह देख राशिद वहां से भाग गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। राशिद फर्नीचर का काम करता है। इससे पहले राशिद के खिलाफ युवती ने शाहजहांनाबाद, एमपी नगर और टीटीटनगर में छह बार मामला दर्ज करा चुकी है। छात्रा की मां का कहना कि आरोपी उसकी बेटी का मोबाइल तक अपने पास रखा है।

दिनदहाड़े घसीटकर बाइक पर बैठाने लगा, विरोध करने पर पीटा

बिलखिरिया इलाके में एनआरआई कॉलेज से पढ़कर बाहर निकल रही बीसीए फाइनल ईयर की छात्रा को मनचला सरेराह बाइक पर बैठाने के लिए घसीटने लगा। छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी रजा खान उसके साथ मारपीट करते हुए फरार हो गया। छात्रा ने घर पहुंचकर परिजनों को इसकी जानकारी दी।

छात्रा के भाई ने बताया कि आरोपी ने पिछले चार माह पहले शादी का प्रस्ताव दिया था, जिसे उसकी बहन ने ठुकरा दिया था। इसके बाद वह अलग-अलग फोन नंबर से देर रात फोनकर बात करने का दबाव बनाता था। गुरुवार दोपहर वह कॉलेज पहुंचा और छेड़छाड़ करने लगा। पुलिस ने रजा को गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा और आरोपी स्कूल में एक साथ पढ़े हैं। रजा सागर कॉलेज में पढ़ता है।

कॉलेज के पास सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं

कॉलेज के पास सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं हैं। कॉलेज परिसर में जो गार्ड तैनात है, वह सिर्फ परिसर के अंदर आने-जाने वालों का नाम लिखकर अपना काम पूरा कर लेता है। जबकि कॉलेज के बाहर मुख्य सड़क पर कई गुमठियां रखी हुई हैं, जहां मनचलों की टोली बैठती है। सभी कॉलेज आने-जाने वाली छात्राओं पर कमेंट करते हैं। पुलिस भी कभी इन इलाकों में गश्त नहीं करती।

पुलिस ने निकाला जुलूस: छात्रा को देखकर मनचला फफक-फफककर रोया, बोला माफ कर दो…मैं तो तुम्हें बहन मानता हूं…

बिलखिरिया पुलिस ने शनिवार दोपहर पौने दो बजे मनचले रजा खान का ओरियंटल कॉलेज से लेकर एनआरआई कॉलेज तक जुलूस निकाला। इस दौरान छात्रा अपने माता-पिता के साथ पहुंची। रजा की नजर जैसे ही छात्रा पर पड़ी, वह फफक-फफककर रोने लगा। उसने छात्रा से कहा माफ कर दो…मैं तो तुम्हें बहन मानता हूं। जब छात्रा के भाई ने कहा हरकत नहीं सुधारोगे तो ऐसा ही होगा तो आरोपी उसकी तरफ घूरने लगा। इस दौरान आरोपी को देखने कॉलेज से बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं पहुंची।

Home / Bhopal / साहब! छह बार करा चुकी हूं छेड़छाड़ की FIR, जमानत पर छूटते ही देते है ऐसी धमकी..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो